बिपाशा की छोटी परी को जूतों का है बहुत शौक

बालीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर छुट्टियों की कुछ झलकियां साझा कीं, जिसमें वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर और बेटी देवी के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। बिपाशा बासु ने हाल ही में अपने परिवार में एक नए शू लवर के आने का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उनकी छोटी परी देवी को जूतों का बहुत शौक है। एक वीडियो में, देवी अपने पापा के जूते पहनने की कोशिश कर रही थी, और बिपाशा उसे समझा रही थीं कि ये जूते बहुत बड़े हैं।

मां-बेटी के बीच इस प्यारे से पल में जूतों और स्नीकर्स को लेकर मजेदार बातचीत हो रही थी। बिपाशा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, मेरी छोटी परी से बिना रुके बातें… उसे जूतों का शौक पहले से ही हो गया है। इसके बाद, बिपाशा ने अपने पति करण के साथ एक रोमांटिक फोटो साझा की और अंत में करण का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह पानी के छींटे उड़ा रहे थे। करण ने मजाक में कहा, जब आपको लगता है कि आप एक स्टाइलिश पोज दे रहे हैं, लेकिन वह एक वीडियो बन जाता है। बिपाशा ने इस पर जवाब दिया, मैंने सबसे प्यारा वीडियो बना लिया। बिपाशा और करण ने 2016 में शादी की थी, और नवंबर 2022 में उनकी बेटी देवी का जन्म हुआ था।

बिपाशा ने अपने करियर की शुरुआत 2001 में अक्षय कुमार के साथ अजनबी फिल्म से की थी, जिसमें उन्होंने नकारात्मक भूमिका निभाई थी। उन्हें असली पहचान 2002 में आई विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म राज से मिली। इसके बाद, उन्होंने चोर मचाए शोर, जिस्म, जमीन, ऐतबार, नो एंट्री, ओमकारा, कॉरपोरेट, धूम 2, रेस, बचना ऐ हसीनों, राज 3: द थर्ड डायमेंशन, और वेलकम टू न्यूयॉर्क जैसी कई फिल्मों में काम किया। बिपाशा को आखिरी बार क्राइम थ्रिलर सीरीज डेंजरस में देखा गया था। बता दें कि करण कई टेलीविजन शो जैसे कितनी मस्त है जिंदगी, दिल मिल गए, झलक दिखला जा 3, क़ुबूल है, और कसौटी जिंदगी की 2 का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने हेट स्टोरी 3 और भ्रम जैसी फिल्मों में भी काम किया है। करण को हाल ही में फिल्म फाइटर में देखा गया था, जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे।

यह भी पढ़े :-

शिवम दुबे ने पसंदीदा कप्तान को लेकर दिये अपने जवाब से सभी को प्रभावित किया