पहले हफ्ते में ही ‘बिग बॉस 18’ के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री

‘बिग बॉस 18’ शुरू हुए अभी एक दिन ही बीता कि इस घर में पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री की चर्चा शुरू हो गई है। सलमान खान का यह शो इस बार काफी बदल गया है। इस बार बिग बॉस ने प्रीमियर में ही ‘टॉप-2’ फाइनलिस्ट की घोषणा कर दी। अब इस सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री की चर्चा शुरू हो गई है। प्रतियोगियों के आते ही विवियन डेकेना की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

‘बिग बॉस-18’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी बिग बॉस की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आ रही हैं। दोराबजी कोई और नहीं बल्कि विवियन डीसेना की पहली पत्नी हैं। वहाबीज की एंट्री से विवियन के घर में परेशानियां बढ़ जाएंगी। वाहबिज दोराबजी के घर में आते ही विवियन के कई राज खुलेंगे। हालांकि शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर वाहबीज दोराबजी की एंट्री की आधिकारिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन उनकी एंट्री के बाद गेम काफी दिलचस्प होना तय है।

विवियन डीसेना की पहली शादी वाहबिज दोराबजी से हुई थी। इन दोनों ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में सीरियल ‘प्यार की एक कहानी’ से की थी। इस शो में विवियन ने वैंपायर का किरदार निभाया था। इसी शो के दौरान वाहबिज और विवियन की प्रेम कहानी शुरू हुई थी। 2013 में उनकी शादी हुई, लेकिन उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और 2021 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद एक्टर को मिस्र के पत्रकार नूरन अली से प्यार हो गया। उन्होंने 2022 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली। अब उनकी एक बेटी है तो वहीं एक्टर ने खुद भी अपना धर्म बदल लिया है।

बिग बॉस 18 में विवियन डिसेना, ‘वायरल भाभी’ हेमा शर्मा, वकील गुणरत्न सदावर्ते, आयशा सिंह, अरफिन खान और सारा खान, ‘अनुपमा’ अभिनेत्री मुस्कान बामाने, फिटनेस इन्फ्लुएंसर रजत दलाल, ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के विजेता करणवीर मेहरा , अरुणाचल प्रदेश के चुम दरांग, अविनाश मिश्रा, शिल्पा शिरोडकर, नायरा बनर्जी, श्रुतिका अर्जुन, बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा, एलिस कौशिक, ईशा सिंह की एंट्री हुई है।

यह भी पढ़े :-

चक्कर आने पर सावधान रहें, ये हो सकते हैं कारण, बेहद गंभीर बीमारी का है संकेत