करण जौहर का बड़ा फैसला, अब किसी भी फिल्म की प्री-स्क्रीनिंग नहीं करेगा धर्मा प्रोडक्शंस

बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने एक बड़ा फैसला लिया है। धर्मा प्रोडक्शंस अब किसी भी फिल्म की प्री-स्क्रीनिंग नहीं करेगा। इस संबंध में प्रोडक्शन हाउस ने एक बयान जारी किया है। धर्मा प्रोडक्शंस के सह-संस्थापक करण जौहर और अपूर्व मेहता के हस्ताक्षरित इस पत्र में इसका कारण भी बताया गया है।

मीडिया को संबोधित करते हुए पत्र में कहा गया हैकि वर्षों से वास्तव में दशकाें से धर्मा प्रोडक्शंस के साथ दर्शक मजबूती से खड़े रहे हैं, हमारी फिल्मों का समर्थन किया है, हमारे सपनों को शेयर किया है और हमारी जीत का जश्न मनाया है। इस यात्रा के दौरान आपका विश्वास हमारे लिए एक प्रेरक शक्ति रहा है। हम आप सभी को तहे दिल से धन्यवाद देना चाहते हैं और हर कवरेज, समीक्षा और प्रतिक्रिया हमारे लिए अमूल्य रही है, उन्होंने निस्संदेह हमें दर्शकों तक पहुंचने में मदद की है।

पत्र में आगे लिखा है, जैसे-जैसे हम आगे बढ़ते हैं, हम खुद को एक ऐसे बिंदु पर पाते हैं, जहां हमें अपने दृष्टिकोण को अनुकूलित करना होगा और नया करना होगा। बहुत विचार-विमर्श के बाद हमने सर्वसम्मति से अपनी आगामी फिल्मों के लिए प्री-रिलीज़ स्क्रीनिंग से बचने का फैसला किया है। हमारे लिए थोड़ा मुश्किल है, लेकिन हमें लगता है कि यह कदम बहुत जरूरी है। मीडिया में हमारे दोस्तों सहित हर दर्शक हमारी कहानियों का गवाह है।

प्रोडक्शन हाउस ने स्पष्ट किया कि हालांकि कोई प्री-रिलीज़ स्क्रीनिंग नहीं होगी, वे समय पर समीक्षा के लिए फिल्म की रिलीज़ के पहले दिन मीडिया के लिए एक स्क्रीनिंग का आयोजन करेंगे। हम अपनी फिल्मों की सफलता में समय पर समीक्षा और उनकी भूमिका के महत्व को समझते हैं। इसलिए, हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम रिलीज के पहले दिन अपनी प्रत्येक फिल्म के लिए प्रेस स्क्रीनिंग का आयोजन करेंगे। हम सभी मीडिया कर्मियों का दिल से स्वागत करते हैं। भाग लेने के लिए, जहाँ आप हमारे नवीनतम निर्णय के साक्षी बनेंगे। धर्मा प्रोडक्शंस फिलहाल आलिया भट्ट स्टारर ‘जिगरा’ के प्रमोशन में व्यस्त है।

यह भी पढ़े :-

जानें ये पीला फल क्यों है कोलेस्ट्रॉल के लिए बेस्ट, सेहत के लिए भी बेहद फायदेमंद