मारुति ग्रैंड विटारा डोमिनियन लिमिटेड एडिशन : बिना किसी अतिरिक्त कीमत के नए और दमदार फीचर्स के साथ

मारुति ग्रैंड विटारा डोमिनियन लिमिटेड एडिशन: मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (MSIL) ने ग्रैंड विटारा डोमिनियन लिमिटेड एडिशन को अल्फा, जेटा और डेल्टा वेरिएंट में पेट्रोल और CNG दोनों ही ईंधन प्रकारों में पेश किया है, जिसकी कीमत संबंधित नियमित मॉडल के समान है। यह स्टाइल का एक अलग स्पर्श लाता है, जो लोकप्रिय SUV की अपील को बढ़ाता है। त्योहारी सीजन के दौरान रणनीतिक रूप से लॉन्च किया गया, इसका उद्देश्य कॉम्प्लीमेंट्री एक्सेसरी किट के माध्यम से अधिक मूल्य प्रदान करके ग्राहकों को लुभाना है।

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग और बिक्री के वरिष्ठ कार्यकारी अधिकारी पार्थो बनर्जी ने कहा, “ग्रैंड विटारा ने मिड SUV सेगमेंट को फिर से परिभाषित किया है, और डोमिनियन एडिशन हमारे ग्राहकों की बदलती प्राथमिकताओं को पूरा करने वाले विकल्प प्रदान करके इस सफलता को आगे बढ़ाता है।

उन्होंने कहा, “इसमें अतिरिक्त आराम और अधिक प्रीमियम इंटीरियर के साथ अलग स्टाइल है, जो ग्राहकों की बढ़ती हुई पसंद को पूरा करता है।” उन्होंने कहा, “ग्रैंड विटारा ने मिड एसयूवी परिदृश्य को बदल दिया है, जिससे इस सेगमेंट में मारुति सुजुकी की मजबूत पकड़ स्थापित हुई है।” अपने बोल्ड डिज़ाइन, फीचर-रिच केबिन और कई पावरट्रेन विकल्पों के साथ, इसने ग्राहकों को आकर्षित किया है, और 2 लाख बिक्री तक पहुँचने वाली सबसे तेज़ मिड एसयूवी बन गई है।”

उन्होंने कहा, “हमें विश्वास है कि ग्रैंड विटारा डोमिनियन एडिशन इस गति को आगे बढ़ाएगा और हमारे ग्राहकों के लिए गतिशीलता का आनंद बढ़ाता रहेगा।” ग्रैंड विटारा डोमिनियन एडिशन के बाहरी अपग्रेड में साइड स्टेप्स, रियर स्किड प्लेट्स, बॉडी-साइड मोल्डिंग और डोर वाइज़र के साथ-साथ प्रीमियम कार केयर किट शामिल हैं। डोमिनियन एडिशन बिना किसी अतिरिक्त लागत के 52699 रुपये तक के कॉम्प्लीमेंट्री पैकेज के साथ आता है। अंदर की तरफ, डोमिनियन एडिशन प्रीमियम डुअल-टोन सीट कवर, ऑल-वेदर 3डी मैट, एक इंटीरियर स्टाइलिंग किट और कई अतिरिक्त तत्व प्रदान करता है जो बेहतर आराम और अधिक प्रीमियम केबिन अनुभव प्रदान करते हैं। मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा डोमिनियन एडिशन अपने रोमांचक फेस्टिव ऑफर के साथ अक्टूबर 2024 के महीने में ही रिटेल के लिए उपलब्ध होगा। वर्तमान में, मिडसाइज़ एसयूवी की कीमत 5.5 लाख रुपये से 1.5 लाख रुपये के बीच है। इनकी कीमत 10.99 लाख रुपये और 18.43 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

यह भी पढ़ें:-

गौरी खान का 54वां जन्मदिन: मशहूर हस्तियों ने दी हार्दिक शुभकामनाएं