रणवीर सिंह का क्रश है ‘सिंघम अगेन’ का यह कलाकार, कहा- मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर आज जारी हो चुका है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सितारों का मेला जुटा। अजय देवगन, करीना कपूर, रवि किशन, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर तमाम सितारे नजर आए, लेकिन रणवीर सिंह ने अपना अलग ही रंग जमाया। हमेशा की तरह उन्होंने अपने अंदाज से न सिर्फ महफिल लूटी, बल्कि आज एक दिलचस्प खुलासा भी कर डाला। रणवीर सिंह ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान खुलासा किया कि ‘सिंघम अगेन’ में उनके सह-अभिनेता टाइगर श्रॉफ उनके मेल क्रश हैं।

इतना ही नहीं, रणवीर ने कहा कि वे टाइगर श्रॉफ के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उनके लिए टाइगर से ज्यादा खास पूरी दुनिया में कोई नहीं है। बॉलीवुड के सबसे युवा एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में फिल्म ‘सिंघम अगेन’ से डेब्यू कर रहे हैं। आज ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सभी के साथ टाइगर भी आए। इस दौरान रणवीर सिंह ने टाइगर की दिल खोलकर तारीफ की। रणवीर ने कहा, ‘टाइगर को मैं अपना ‘मैन क्रश’ मानता हूं और यह बताना चाहता हूं कि शायद दुनिया में टाइगर जितना खास और उनके जितना कुशल कोई नहीं है’।

रणवीर ने माइकल जैक्सन की तरह डांस और ब्रूस ली की तरह फाइट वाली टाइगर की खूबी की भी खूब तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘मैं टाइगर का बहुत बड़ा फैन हूं और इनके साथ फिल्म में स्क्रीन साझा करते हुए बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं’। फिल्म ‘सिंघम अगेन’ इस साल दिवाली के अवसर पर रिलीज हो रही है। इसमें अजय देवगन, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार जैसे सितारे नजर आएंगे।

यह भी पढ़े :-

ब्रश करते समय उल्टी आना: गंभीर संकेतों की ओर इशारा, खराब हो सकता है आपका ये अंग