अरबाज खान ने दूसरी पत्नी शूरा खान के बाद अपनी शादी की योजना के बारे में पूछे जाने पर जवाब दिया

अरबाज खान ने शूरा खान से अपनी दूसरी शादी करके सभी को चौंका दिया। और अपनी दूसरी शादी के बाद से ही, अभिनेता दोनों के बीच उम्र के अंतर के कारण चर्चा में आ गए। अरबाज खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की, जहां उनसे फिर से शादी करने की उनकी अगली योजना के बारे में पूछा गया। अभिनेता ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया और कहा, “बस हो गया भाई”। अभिनेता ने अपनी पत्नी के खाना पकाने के कौशल की भी प्रशंसा की और उल्लेख किया कि वह मटन बिरयानी बहुत अच्छी बनाती हैं।

अरबाज खान जो अपनी दूसरी पत्नी शूरा खान से बेहद प्यार करते हैं, ने बताया कि वह अपनी पत्नी पटना शुक्ला से कैसे मिले, ईटाइम्स के साथ अपने साक्षात्कार में उन्होंने बताया, “यह फिल्म एक से अधिक कारणों से खास बन गई… यह हमेशा से ही एक खास फिल्म थी, इससे पहले भी जब मुझे पता चला कि शूरा जैसी कोई चीज भी है, क्योंकि मैं उनसे पहली बार सेट पर ही मिला था, इससे पहले मैंने उनके बारे में कभी नहीं सुना था या उनसे मुलाकात नहीं की थी।”

अरबाज खान और शूरा खान ने पिछले साल दिसंबर में अपने परिवार के सदस्यों के बीच शादी की थी और सोशल मीडिया पर इस खबर को साझा करते हुए लिखा था, “अपने प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरे परिवार के सदस्य इस दिन से प्यार और साथ की एक जिंदगी शुरू कर रहे हैं! हमारे खास दिन पर आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है!”

यह भी पढ़ें:-

सिंघम अगेन: रणवीर सिंह ने ट्रेलर लॉन्च पर हटाई पत्नी दीपिका पादुकोण की नज़र