एयरपोर्ट पर परेशान हुईं तिलोत्तमा, उड़ान को हुई करीब 9 घंटे की देरी, एयर इंडिया पर लगाए आरोप

अभिनेत्री तिलोत्तमा शोम ने रविवार को एयर इंडिया पर विमान को बिना बताए देर करने का आरोप लगाया है। तिलोत्तमा शोम ने कहा, मुंबई से लंदन जाने वाले विमान की उड़ान को करीब 9 घंटे टाल दिया गया। साथ ही इस देरी की कोई पूर्व सूचना भी नहीं दी गई। इस पर एयर लाइन का कहना है कि हमारी ओर से रजिस्टर फोन नंबर पर संदेश भेजा गया था, असुविधा के लिए हमें खेद है। तिलोत्तमा शोम ने कहा कि एयरलाइन ने इस मामले पर कोई जवाब नहीं दिया। साथ ही इसका कोई उपाय भी नहीं निकाला।

शोम ने ट्विटर पर कहा, एयर इंडिया उड़ान सुबह 5.15 बजे की उड़ान को करीब 9 घंटे के लिए लिए रोक दिया गया। देरी के बारे में यात्रियों को सूचित करने के लिए एयरलाइन की ओर से कोई संदेश या कॉल नहीं किया गया। एयर इंडिया से संपर्क करने पर, वे केवल इतना कह सकते हैं कि हमें असुविधा के लिए खेद है। उन्होंने कहा, ‘एयर इंडिया आप अपने ग्राहकों को यह क्यों नहीं बताते कि आपकी उड़ान में 8.5 घंटे की देरी हो रही है। कोई पूर्व सूचना नहीं दी गई’। अभिनेत्री ने अपने ट्वीट पर कहा, इस दौरान एक मरीज भी एयरपोर्ट पर मौजूद है, जिसे इसी विमान से लंदन जाना है। अपने इलाज के लिए। वह सवा पांच बजे जाने वाली उड़ान के लिए रात 2 बजे ही एयरपोर्ट पर आ गई थी।

एयर इंडिया की ओर से जवाब में कहा गया, असुविधा को कम करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। एयर लाइन की ओर से रजिस्टर नंबर पर मैसेज भेजा गया था। तिलोत्तमा शोम ने कहा कि फ्लाइट 5.15 से दोपहर 1.30 बजे तक देरी से उड़ी। इस बीच यात्रियों को आराम के लिए कोई होटल भी नहीं दिया गया। कोई वैकल्पिक उड़ान का विकल्प भी नहीं दिया गया। हमारा सामान चेक इन हो चुका है। क्या यह कानूनी है? हमें किस तरह से मुआवजा दिया जा रहा है? शोम की एक प्रशंसक ने पोस्ट पर कमेंट किया। उन्होंने कहा, ‘मुझे वाकई उम्मीद है कि वापसी बेहतर होगी। अगर उन्हें अपने यात्रियों की परवाह है, तो उन्हें वाकई इसे बेहतर करना चाहिए। बता दें कि अभिनेत्री तिलोत्तमा शोम ‘त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर’, में ‘दिल्ली क्राइम’, ‘नाइट मैनेजर’ में नजर आई थीं।

यह भी पढ़े :-

क्या आपको भी लगती है ज्यादा भूख? जानें इसके कारण, हो सकता है प्री-डायबिटीज