फिल्म ब्लॉकबस्टर होने के बाद दर्शन के लिए शिरडी पहुंचीं एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री-2’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही। यह 2018 की ब्लॉकबस्टर हॉरर कॉमेडी स्त्री का सीक्वल है। यह फिल्म 15 अगस्त 2014 को स्क्रीन पर आई और इसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म ने भारत में 590 करोड़ से ज्यादा की कमाई की, जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन 840 करोड़ के पार पहुंच गया है।

‘स्त्री-2’ की टीम फिलहाल इस फिल्म की सफलता का जश्न मना रही है। यह फिल्म 50 दिनों से दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। फिल्म देखने के लिए दर्शक अभी भी सिनेमाघरों में उमड़ रहे हैं। ऐसे ही श्रद्धा कपूर ने शिरडी के साईंबाबा मंदिर के दर्शन किए हैं। साईं मंदिर से उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो गई हैं। तस्वीरों में वह साईं बाबा के दर्शन करती नजर आ रही हैं। श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंदिर दर्शन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही श्रद्धा की शिरडी यात्रा की कुछ तस्वीरें श्री साईबाबा संस्थान ट्रस्ट शिरडी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की गई हैं। तस्वीरों में श्रद्धा पीले रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

‘स्त्री-2’ की स्टारकास्ट और रिकॉर्ड तोड़ कमाई
श्रद्धा और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने दर्शकों का मनोरंजन किया और कई फिल्मी रिकॉर्ड तोड़े। ‘स्त्री-2’ शाहरुख खान की ‘जवान’ के कलेक्शन को पीछे छोड़ते हुए अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, स्त्री-2 दिनेश विजन की अलौकिक ब्रह्मांड में पांचवीं फिल्म है। फिल्म ‘रूही’, ‘भेड़िया’ और ‘मुंज्या’ के बाद ‘स्त्री-2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म में अक्षय कुमार, वरुण धवन, तमन्ना भाटिया और अमर कौशिक ने कैमियो किया है।

यह भी पढ़े :-

अगर आप भी करते हैं ये गलतियां तो हो सकता है ब्रेन स्ट्रोक