आर्यन खान अनन्या पांडे की फिल्म CTRL के प्रीमियर में शामिल होने पहुंचे

सुर्खियों में रहने वाले आर्यन खान और अनन्या पांडे के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों घर में साथ नहीं रहते और कई बार आर्यन को अनन्या को अनदेखा करते हुए देखा गया और इससे अफवाहों को और बल मिला। लेकिन ऐसा लगता है कि ये सिर्फ बेबुनियाद अटकलें हैं क्योंकि सुपरस्टार के बेटे आर्यन खान को अपनी बहन सुहाना खान के साथ विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित अनन्या की फिल्म CTRL की विशेष स्क्रीनिंग में शामिल होने के लिए जाते हुए देखा गया।

आर्यन खान को नीले डेनिम के साथ सफेद टी-शर्ट पहने देखा गया और प्रशंसक उनके लुक और तरीके की तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, आर्यन शहर के सबसे खूबसूरत दिखने वाले स्टार किड्स में से एक हैं। आर्यन खान को उनकी बहन सुहाना खान के साथ देखा गया और उन दोनों के पास भाई-बहन के लिए बहुत सारे लक्ष्य हैं।

अनन्या और सुहाना के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है क्योंकि वे बचपन की सबसे अच्छी दोस्त हैं, आर्यन के बारे में बात करते हुए, उन्होंने सुपरस्टार के बेटे पर क्रश होने की बात स्वीकार की। अनन्या आर्यन खान की पहली वेब सीरीज स्टारडम में भी अतिथि भूमिका में नजर आएंगी, सुपरस्टार लड़का एक निर्देशक के रूप में इंडस्ट्री में प्रवेश करता नजर आएगा और उसके साथ काम करने वाले सभी अभिनेता उसकी विनम्र परवरिश की प्रशंसा कर रहे हैं।