खरगे दीर्घायु हों, विकसित भारत का निर्माण देखें : शाह

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी पर दुख जताया है और कामना की है कि श्री खरगे दीर्घायु हों और अपनी आंखों से 2047 में विकसित भारत का निर्माण भी देखें।

श्री शाह ने सोमवार को एक्स पर अपनी पोस्ट में लिखा, “कल कांग्रेस अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खरगे जी ने अपने भाषण में बिल्कुल अरुचिकर और अपमानजनक बोलकर खुद को, अपने नेताओं को और अपनी पार्टी को मात दे दी। द्वेष का कड़वा प्रदर्शन करते हुए, उन्होंने अनावश्यक रूप से प्रधानमंत्री श्री मोदी को अपने व्यक्तिगत स्वास्थ्य मामलों में यह कहकर घसीटा कि वह श्री मोदी को सत्ता से हटाकर ही प्राण त्यागेंगे। इससे पता चलता है कि इन कांग्रेसियों के मन में प्रधानमंत्री श्री मोदी से कितनी नफरत और डर है कि वे लगातार उन्हीं के बारे में सोच रहे हैं।”

गृहमंत्री ने कहा, “जहां तक श्री खरगे जी के स्वास्थ्य का सवाल है, श्री मोदी जी प्रार्थना करते हैं, मैं प्रार्थना करता हूं और हम सभी प्रार्थना करते हैं कि वह लंबा, स्वस्थ जीवन जिएं। वह अनेक वर्षों तक जीवित रहें और 2047 तक एक विकसित भारत का निर्माण देखने के लिए जीवित रहें।”

यह भी पढ़े :-

मोठ बीन का पानी पीने से बढ़ता है खून, कब्ज-बवासीर का भी होगा नाश