‘अचानक चक्कर आने लगा…’: कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे जम्मू-कश्मीर रैली के दौरान पड़े बीमार

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को रविवार को कठुआ जिले के जसरोटा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते समय चक्कर आने लगा। पार्टी नेताओं ने पुष्टि की कि उनकी हालत स्थिर है और उनका इलाज चल रहा है। खड़गे उस हेड कांस्टेबल को श्रद्धांजलि दे रहे थे, जिसने इलाके में आतंकवादियों के खिलाफ चल रहे अभियान के दौरान अपनी जान गंवा दी थी। अभियान में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं, जबकि एक आतंकवादी के मारे जाने की खबर है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज जम्मू-कश्मीर के जसरोटा में अपने भाषण के दौरान बीमार पड़ने के बाद कहा, “मैं माफी चाहता हूं क्योंकि मुझे अचानक चक्कर आने लगा…”

कांग्रेस महासचिव गुलाम अहमद मीर ने पीटीआई को दिए गए बयान में कहा, “वह जसरोटा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तभी उन्हें बेचैनी और चक्कर आने लगा। उनके सहयोगियों ने उन्हें कुर्सी पर बैठाने में मदद की।” उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि खड़गे अब स्थिर हैं।

कांग्रेस नेता आगामी विधानसभा चुनावों से पहले अपने पार्टी उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाने के लिए जसरोटा गए थे। घटना के बाद, उन्हें उधमपुर जिले के रामनगर में एक और रैली को संबोधित करना है। जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के उपाध्यक्ष रवींद्र शर्मा ने आगे की जानकारी देते हुए संकेत दिया कि खड़गे को पास के एक कमरे में ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों को जाँच के लिए बुलाया गया। उन्होंने कहा, “वे सलाह देंगे कि वह दूसरी रैली में भाग ले सकते हैं या नहीं।”