अनन्या पांडे की फिल्म CTRL का ट्रेलर हुआ रिलीज

विक्रमादित्य मोटवानी की अपकमिंग फिल्म ‘CTRL’ का धमाकेदार ट्रेलर सामने आ चुका है. इस फिल्म में अनन्या पांडे और विहान सामत लीड रोल में नजर आने वाले हैं. साइबर-थ्रिलर पर बेस्ड ये फिल्म आप 4 अक्टूबर 2024 को OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे. फिल्म की कहानी काफी चौंकाने वाली है. इंटरनेट की काली दुनिया में फंसी अनन्या की कहानी आपका दिल जीत लेगी.

निर्माता निखिल द्विवेदी ने हाल ही में अपनी नई फिल्म CTRL का ट्रेलर रिलीज किया है, जो दर्शकों को AI की दुनिया में एक रोमांचक सफर पर ले जाने के लिए तैयार है. इस साइबर-थ्रिलर फिल्म में अनन्या पांडे और वियहान सामत की एक्टिंग आपका दिल जीत लेगी. फिल्म के ट्रेलर में अनन्या का किरदार नेला देख आपके रोंगेट खड़े हो जाएंगे.

ट्रेलर में दिखा अनन्या का दमदार अंदाज
हाल ही में रिलीज किए गए ट्रेलर में दिखाया गया है कि अनन्या पांडे एक ऐप पर जाती हैं और उसे अपनी जिंदगी के खुशनुमा पलों और खुशियों को रेकॉर्ड करने का एक्सेस दे देती हैं, जो एक AI असिस्टेंट को उसके जीवन और खुशी का प्रबंधन करने की शक्ति देती है. अनन्या का किरदार नेला एक दर्दनाक ब्रेकअप के बाद अपने एक्स लवर को “मिटाने” का आदेश देती है, लेकिन जब वह अचानक गायब हो जाता है, तो यह दिखाता है कि AI का आना असली दुनिया में खतरनाक परिणाम पैदा कर सकता है.

इंटरनेट की काली दुनिया में उलझ जाएंगी अनन्या
इंटरनेट ने भले हम सबकी जिंदगी को बहुत आसान कर दिया हो. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि अगर ये आपकी लाइफ को कंट्रोल भी करने लगे तो क्या होगा? इसी कल्पना पर विक्रमादित्य मोटवानी ने अपनी ये फिल्म लेकर आए हैं. उन्होंने इसी इमजिनेशन को अपनी फिल्म CTRL में पेश किया है, जिसे एक जबरदस्त कहानी के जरिए वह लोगों तक पुहंचाने का काम कर रहे हैं. अनन्या पांडे और विहान सामत का काम भी फिल्म में काफी जबरदस्त है.

CTRL को निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने निर्देशित किया है और इसे सफरन मैजिकवॉक्स और आंदोलन फिल्म्स के बैनर तले निखिल द्विवेदी और आर्या मेनन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. यह फिल्म 4 अक्टूबर 2024 को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगी.