जल्द से जल्द शादी करना चाहती हैं जिया शंकर

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की जिया शंकर याद हैं? हां! वहीं जिन्होंने रितेश देशमुख की फिल्म ‘वेड’ में लीड रोल प्ले किया था। जिया ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में शादी और डेटिंग पर खुलकर बात की है। जिया ने बताया कि उन्हें हुकअप कल्चर से नफरत है। उन्होंने ये भी कहा कि वह अब 30 साल की हो गई हैं और जल्द से जल्द शादी करना चाहती हैं।

मैं ओल्ड स्कूल हूं- जिया
जिया ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा, “मैं हूं ओल्ड स्कूल। गलत जनरेशन, टाइम पर पैदा हो गई हूं मैं। ये हुकअप कल्चर कब आ गया? मुझे नफरत शब्द कहना पसंद नहीं है, लेकिन मुझे हुकअप कल्चर से नफरत है। मेरे से नहीं होता ये। तुमको एक लड़की धोखा दे गई तो मैं क्या करूं? मुझे भी धोखा मिला है तो क्या मैं भी लड़कों की…।”

कब करेंगी शादी?
शादी पर बात करते हुए जिया ने कहा, “अब ऐसा हो गया है कि ज्यादा से ज्यादा 2 साल। अगर इन दो सालों में कोई नहीं मिला तो मम्मी को बोल दिया जाएगा कि मम्मी, अरेंज मैरिज का टाइम आ गया है… मैं हूं वो लड़की जिसे शादी करनी है, जिसे परिवार चाहिए, जिसे तीन बच्चे चाहिए।”

मैं उसके परिवार के साथ रहना चाहती हूं- जिया
जिया ने कहा, “मैं अब 30 साल की हो गई हूं। मुझे अब टाइम पास नहीं करना है। मैं जब 20 साल की थी तब भी मुझे पता था कि मुझे क्या चाहिए… क्योंकि मैं एक टूटे हुए परिवार से आती हूं इसलिए मुझे हमेशा से एक बड़ा परिवार, प्यार चाहिए। मुझे जाॅइंट फैमिली बहुत पसंद है। मैं रहना चाहती हूं उसके परिवार के साथ, उन्हें प्यार करना चाहती हूं, उनसे प्यार लेना चाहती हूं।”