बिग बॉस 18: सलमान खान के शो में इन मशहूर टीवी सेलेब्स के आने की पुष्टि

बिग बॉस का बुखार वापस आ गया है और सलमान खान ने वादा किया है कि सीजन 18 बेहद अप्रत्याशित और भविष्य की थीम के साथ अनोखा होने वाला है। चूंकि सलमान बिग बॉस 18 के होस्ट के रूप में वापस आ गए हैं, इसलिए कई टीवी सेलेब्स हैं जो अब गेम शो में शामिल होने के इच्छुक हैं।

बिग बॉस खबरी के अनुसार, कई टीवी अभिनेत्रियाँ और अभिनेता हैं जो शो के निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं। बिग बॉस खबरी इंस्टाग्राम पेज का दावा है कि टीवी अभिनेता और अभिनेत्री निया शर्मा, शोएब इब्राहिम, धीरज धूपर, न्यारा बनर्जी, शिल्पा शिरोडकर, मीरा देवस्थले, सैली सालुंके, शांति प्रिया, अविनाश मिश्रा, देब चंद्रिमा सिंहा रॉय, चाहत पांडे शो में कंफर्म कंटेस्टेंट हैं।

शेजदा धामी, ज़ान खान, करण वीर मेहरा, ऋत्विक धनजानी, करम राजपाल और पद्मिनी कोल्हापुरी बातचीत के अंतिम चरण में हैं। वैसे तो बिग बॉस खबरी द्वारा शेयर की गई भविष्यवाणी और कंफर्म कंटेस्टेंट लिस्ट अक्सर 99 प्रतिशत सटीक साबित हुई हैं। शो में आने वाले लोकप्रिय कंटेस्टेंट को देखना और वास्तविकता को अलग रखना दिलचस्प होगा।

हालांकि, बिग बॉस रियलिटी शो स्क्रिप्टेड होने के आरोपों के कारण अपनी विश्वसनीयता खो रहा है।

हाल ही में बिग बॉस 16 की पूर्व कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया ने ज़ी न्यूज़ के साथ एक एक्सक्लूसिव बातचीत में खुलासा किया कि रियलिटी शो में शायद ही कोई वास्तविकता हो क्योंकि लोगों की दिलचस्पी वास्तविकता में नहीं बल्कि प्रक्षेपण में है।

बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो सामने आ चुका है और यह सीजन 6 अक्टूबर से शुरू होगा।

यह भी पढ़ें:-

आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने माना कि सुपरस्टार का बेटा होने की वजह से उन्हें ‘महाराज’ मिली