आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने माना कि सुपरस्टार का बेटा होने की वजह से उन्हें ‘महाराज’ मिली

ऐसे कई स्टार किड्स हैं जो अपनी सुविधाओं के बारे में शेखी नहीं बघारते और एक साधारण जीवन जीना पसंद करते हैं और उनमें से एक हैं आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान। जुनैद बहुत ही साधारण जीवन जीते हैं और उनके पास कोई आलीशान चीज़ नहीं है। स्टार किड को अक्सर मुंबई शहर में लोकल ट्रांसपोर्ट में यात्रा करते देखा जाता है और इससे पता चलता है कि वह अपना कुछ बनाना चाहते हैं। लेकिन कोई बात नहीं, लॉबिंग के बिना किसी के लिए भी इंडस्ट्री में इतनी जल्दी जगह बनाना बेहद मुश्किल है। जुनैद जिन्हें उनकी पहली फिल्म महाराज के लिए खूब सराहा गया था, उन्हें यह फिल्म इसलिए मिली क्योंकि वह सुपरस्टार आमिर खान के बेटे हैं।

एनडीटीवी युवा के साथ अपनी बातचीत में, जुनैद ने महाराज और लाल सिंह चड्ढा के लिए ऑडिशन देने के बारे में कहा, “कभी-कभी कुछ हिस्सा आपको मिलते हैं कुछ नहीं मिलते। यह सच है कि महाराज के पहले मैंने कुछ ऑडिशन दिए थे। वो नहीं हुए उस वक्त। हां, पिताजी पहले ही इसके बारे में (लाल सिंह चड्ढा ऑडिशन) बात कर चुके हैं, इसलिए मैं हां कह सकता हूं। जब मैंने टेस्ट किया था तब पापा को टेस्ट काफी पसंद आया था पर।” फिल्म का बजट एक जगह था जहां आप एक नए अभिनेता के साथ वो फिल्म नहीं बना पाओगे।

 

उन्होंने आगे कहा, ‘लेकिन मैं यह भी मानूंगा कि अगर मैं आमिर खान का बेटा नहीं होता तो शायद मुझे महाराज नहीं मिलते।’

जुनैद खान इस समय सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं और महाराज के साथ उन्होंने एक अभिनेता के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित कर दी है। जुनैद अगली बार साउथ की मशहूर अदाकारा साई पल्लवी के साथ एक दिन में नज़र आएंगे।

यह भी पढे:-

शिबानी दांडेकर ने बताया कि फरहान अख्तर की बेटियाँ उनके साथ उनकी शादी के बाद कैसा व्यवहार करती हैं