27 सितंबर को फिर से रिलीज़ होगी ताल

पूर्व विश्व सुन्दरी ऐश्वर्या राय और मिस्टर इंडिया अनिल कपूर की सुपरहिट फिल्म ताल सिनेमाघरों में 27 सितंबर को फिर से रिलीज़ होने जा रही है।

फिल्म ताल के निर्माता.निर्देशक सुभाष घई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्टर साझा कर इस खबर की जानकारी दी। उन्होंने पोस्टर साझा कर लिखा, ‘लोगों की इच्छा को देखते हुये, मुक्ता आर्ट्स लिमिटेड मुक्ता ए2 सिनेमा जी सिनेमा और पीवीआर ने सबसे पसंदीदा फिल्म ताल को दोबारा से सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया। पूरे भारत में 27 सितंबर से कई सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी फिल्म ताल। फिल्म की 25वीं वर्षगांठ मनाने के लिए इसे फिर से बड़े परदे पर लाया जा रहा है।

पिछले कुछ सालों में ताल प्रशंसकों की सबसे पसंदीदा फिल्म बनी हुई है, जिसका मुख्य कारण इसका यादगार साउंडट्रैक और इसके कलाकारों का शानदार अभिनय है।

यह फिल्म अपने गानों के लिए प्रसिद्ध है जिसमें ‘ताल से ताल मिला’, ‘इश्क बिना’, ‘नहीं सामने’, ‘रमता जोगी’ और ‘नी मैं समझ गई’ शामिल हैं, जो आज भी संगीत प्रेमियों के दिलों में एक विशेष स्थान रखता है।

यह प्रतिष्ठित फिल्म अपनी पहली रिलीज के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए भारतीय सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने वाली है।

ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और अक्षय खन्ना अभिनीत फिल्म ताल 13 अगस्त 1999 को रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में अमरीश पुरी, आलोक नाथ, मीता वशिष्ठ और सौरभ शुक्ला जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी थे, जिन्होंने इसकी सफलता में अपना योगदान दिया।

यह भी पढ़े :-

इस बार एशेज में शतक की कमी भी पूरी कर देगा रुट : वॉन