सिनेमैटोग्राफर रत्नवेलु ने देवरा पार्ट 1 जीवंत करने की चुनौतियों को किया साझा

जानेमाने सिनेमैटोग्राफर रत्नवेलु ने देवरा पार्ट 1 जीवंत करने की चुनौतियों को सोशल मीडिया पर साझा किया है। ऑफ मासेस’ एनटीआर जूनियर अभिनीत आगामी पैन-इंडिया फिल्म देवरा पार्ट 1 अपने भव्य पैमाने और तकनीकी उत्कृष्टता के लिए पहले से ही चर्चा में है। चर्चा को और बढ़ाते हुए, अपने शानदार काम के लिए जाने पहचाने वाले प्रसिद्ध सिनेमैटोग्राफर रत्नवेलु ने ट्विटर पर फिल्म को जीवंत करने के पीछे की गहन प्रक्रिया को साझा किया।

सोशल मीडिया पर रत्नवेलु ने खुलासा किया कि उन्होंने कलर ग्रेडिंग और फिल्म के विशाल वीएफएक्स शॉट्स को संरेखित करने पर 30 से अधिक रातें बिना सोए बिताईं। उन्होंने बताया कि कैसे आईएमएएक्सI प्रीमियर लार्ज फॉर्मेट, डी-बॉक्स और 4डीएक्ससहित विभिन्न प्रारूपों को वैश्विक रिलीज के लिए समय पर सावधानीपूर्वक वितरित किया गया।

‘देवरा: पार्ट 1’ 27 सितंबर, 2024 को रिलीज़ के लिए तैयार है। इस फ़िल्म का निर्देशन कोराताला शिवा ने किया है और इसका निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स ने किया है, जिसे नंदमुरी कल्याण राम ने प्रस्तुत किया है। एनटीआर जूनियर के साथ इस फ़िल्म में सैफ़ अली ख़ान और जान्हवी कपूर भी अहम भूमिका में हैं।

यह भी पढ़े :-

नवादा की घटना में शामिल किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा: चिराग पासवान