शरवरी ने मुंजा की सफलता पर खुशी व्यक्त की

बॉलीवुड अभिनेत्री शरवरी ने हॉरर फिल्म मुंजा की सफलता पर खुशी व्यक्त की है।

फिल्म मुंजा ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर शानदार सफलता हासिल की है। यह फिल्म थिएटर, स्ट्रीमिंग और सैटेलाइट तीनों माध्यमों में जबरदस्त हिट साबित हुई है। मुंजा की सफलता का आनंद ले रही शररी ने अपनी खुशी और आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि मुंजा ने तीनों माध्यमों – थिएट्रिकल, स्ट्रीमिंग और सैटेलाइट पर हैट्रिक मारी है! मेरे जैसे किसी के लिए, इस करियर के शुरुआती चरण में अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए, मुंजा की इस अद्भुत सफलता की कहानी का मतलब है कि मेरा प्रदर्शन इतने लोगों तक पहुंच चुका है। यह मेरे करियर की शुरुआत में एक बड़ा परिणाम है और मैं अपने निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक आदित्य सरपोतदार की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे मुंजा का हिस्सा बनाया। यह मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है, और मैं अब भी खुद को यकीन दिलाने की कोशिश कर रही हूं।

शरवरी ने कहा, “मेरे लिए ये साल पेशेवर रूप से बहुत बड़ा रहा है और मुंजा ने मुझे उस पल का हिस्सा बना दिया, जिसकी मुझे एक कलाकार के रूप में सख्त जरूरत थी। यह दुर्लभ है कि कोई फिल्म इतने व्यापक तरीके से दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ सके। मुंजा का थिएटर्स में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करना, उसके बाद ओटीटी पर इसकी जबरदस्त सफलता और यहां तक कि 2024 का सबसे बड़ा टीवी प्रीमियर बनना इस बात का प्रमाण है कि फिल्म दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है।

डांस में अपने प्रदर्शन पर बात करते हुए शरवरी ने कहा, “मुंजा की यात्रा शानदार रही है। मुझे लगता है कि इसे और खास बनाता है कि मुझे मेरे किरदार और मेरे गाने तरस के लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत सारा प्यार मिला है। जब मेरे निर्माता दिनेश विजान सर ने मुझ पर इस डांस सॉन्ग के लिए भरोसा किया, तो मैं रोमांचित थी। मैंने तरस की शूटिंग के दौरान अपनी पूरी मेहनत लगा दी। इसलिए, जब दर्शकों को इसे थिएटर में डांस करते देखा और यह साल के सबसे बड़े डांस गानों में से एक बन गया, तो यह मेरे लिए बेहद संतोषजनक था।मैं मुंजा और मुझे मिले दर्शकों के प्यार और समर्थन के लिए उनका धन्यवाद करना चाहती हूं। मैं आगे के प्रोजेक्ट्स को लेकर उत्साहित हूं और और भी अधिक प्रेरित हूं कि अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाऊं, सीखूं और ऐसे प्रदर्शन दूं जो दर्शकों से जुड़ें।

मुंजा मैडॉक की हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जिसे दिनेश विजान ने प्रोड्यूस और आदित्य सरपोतदार ने डायरेक्ट किया है।फिल्म ने 2024 में सिनेमा हॉल में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया साथ ही स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिकॉर्ड तोड़े और साल का सबसे बड़ा टीवी प्रीमियर बन गई।

यह भी पढ़े :-

कांग्रेस के प्रदर्शन पर रवनीत बिट्टू का जवाब, पूछा-क्या यही है मोहब्बत की दुकान