सलमान खान के पिता सलीम खान को एक महिला ने धमकाया; क्या मुझे लॉरेंस बिश्नोई को फोन करना चाहिए

सलमान खान के पिता सलीम खान और मशहूर पटकथा लेखक को हाल ही में एक महिला ने उनकी नियमित सुबह की सैर के दौरान धमकाया, जिसमें महिला ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को फोन करना चाहिए। बुधवार की सुबह सलीम खान अपनी नियमित सैर पर थे, तभी बाइक पर सवार दो लोग रुके और बुर्का पहनी महिला उनके पास आई और सुपरस्टार के पिता के पास आकर बोली, “लॉरेंस बिश्नोई को बुलाओ क्या”।

पुलिस ने मामले की जांच की और पता चला कि यह एक शरारत थी और इस बारे में महिला और पुरुष दोनों से पूछताछ की गई। कथित तौर पर यह घटना उस समय हुई जब सलीम खान अपनी नियमित सुबह की सैर के बाद सैर पर बैठे थे।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने काले हिरण मामले को लेकर सलमान खान को जान से मारने की खुलेआम धमकी दी है, कथित तौर पर गैंगस्टर ने सलमान से काले हिरण मामले में माफी मांगने को कहा था।

सलमान खान को मुंबई में अपने घर पर खुलेआम गोलीबारी का सामना करना पड़ा, जहाँ दो लोग अपनी बाइक पर आए और सुपरस्टार के लिए एक भयावह माहौल बनाने की कोशिश की। रिपोर्टों के अनुसार मुंबई पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने अपने अपराध कबूल कर लिए हैं, गोलीबारी की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने ली थी जिसने पंजाबी सनसनीखेज गायक सिद्धू मूस वाला की भयानक हत्या की थी। शूटरों को सलमान खान के घर के बाहर गोली चलाने के लिए 3 लाख रुपये दिए गए थे। सलमान खान इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं और उनके लाखों चाहने वाले हैं और उनकी सुरक्षा के लिए प्रार्थना करते हैं।