मुंबई के पत्रकार को रोड रेज की घटना में कैब ड्राइवर की हत्या के प्रयास के आरोप में किया गया गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने रविवार को पत्रकार ऋषभ चक्रवर्ती को घाटकोपर के असल्फा गांव के पास कैब ड्राइवर पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया, पुलिस ने बताया। गिरफ्तारी के बाद उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 7 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि हमले में पीड़ित के सिर में गंभीर चोट लगने के बाद पुलिस ने हत्या के प्रयास का आरोप भी जोड़ा है।

घटना शुक्रवार को हुई और घाटकोपर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पार्कसाइट पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी संतोष घाटेकर ने बताया, “घाटकोपर के असल्फा गांव के पास ऋषभ चक्रवर्ती ने अपनी कार से कैब को टक्कर मार दी, जिसके बाद कैब ड्राइवर ने उसे रोका और अपने वाहन को हुए नुकसान की भरपाई करने को कहा।”

“लेकिन चक्रवर्ती बिना किसी ध्यान दिए भाग गया। इसके बाद कैब ड्राइवर चक्रवर्ती का पीछा करते हुए घाटकोपर में एलबीएस मार्ग स्थित उनके आवास तक गया और जब चक्रवर्ती ने अपनी कार रोकी, तो कैब ड्राइवर ने पीछे से उनकी कार में टक्कर मार दी, जिसके बाद ऋषभ और कार में मौजूद एक महिला बाहर निकले और कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने लगे।

इसके बाद उसने ड्राइवर को उठाकर जमीन पर पटक दिया, जिससे उसके सिर और शरीर पर गंभीर चोटें आईं,” पुलिस अधिकारी ने कहा। पत्रकार ऋषभ चक्रवर्ती और उनकी पत्नी का बयान पुलिस ने दर्ज कर लिया है।

इसके बाद ऋषभ और कार में मौजूद एक महिला बाहर निकली और कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने लगी। इसके बाद उसने ड्राइवर को उठाकर जमीन पर पटक दिया, जिससे उसके सिर और शरीर पर गंभीर चोटें आईं।

पुलिस के अनुसार, गोवंडी निवासी कुरैशी को सुरक्षाकर्मियों ने राजावाड़ी अस्पताल पहुंचाया। हालांकि, उसके सिर पर लगी चोटों की गंभीरता को देखते हुए उसे बाद में जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

होश में आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने ड्राइवर और महिला को नोटिस जारी कर दिया है और आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें:-

गाजा में 6 और कैदियों की हत्या के बाद इजरायली प्रदर्शनकारियों ने नेतन्याहू से हमास के साथ युद्ध विराम पर बातचीत करने का आह्वान किया