फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ 2024 की तारीखें गलती से लीक हो गईं? यहाँ जानें वो सब जो आप जानना चाहते हैं

भारत के घरेलू ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट का वार्षिक फ्लैगशिप इवेंट –बिग बिलियन डेज़ – 30 सितंबर से लाइव होगा, अगर ऑनलाइन सर्च रिजल्ट पर विश्वास किया जाए।

गूगल सर्च लिस्टिंग के अनुसार, फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ 2024 30 सितंबर 2024 को शुरू होगा, जिसमें फ्लिपकार्ट प्लस सदस्यों के लिए 29 सितंबर को अर्ली एक्सेस होगा। फ्लिपकार्ट के फ्लैगशिप इवेंट के एक आकस्मिक टीज़र की तरह प्रतीत होने वाले इस टीज़र से, उपयोगकर्ता उक्त तिथियों पर फ्लिपकार्ट पर सर्वश्रेष्ठ डील और छूट प्राप्त कर सकते हैं।

हालाँकि, जब हमने “टीज़र” पेज खोलने की कोशिश की, तो इसने हमें त्रुटि संदेश का हवाला देते हुए दूसरे वेबपेज पर रीडायरेक्ट कर दिया। इसमें लिखा था, “बस एक त्वरित मरम्मत की आवश्यकता है। रुको, हम इसे ठीक करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं”।

जैसा कि फ्लिपकार्ट का नियमित किराया रहा है, बिग बिलियन डेज़ इवेंट के दौरान ग्राहकों को मोबाइल, टीवी और उपकरण, इलेक्ट्रॉनिक्स और सहायक उपकरण, फैशन, सौंदर्य, भोजन, खिलौने, बेबी केयर, घर और रसोई, फर्नीचर, किराना और बहुत कुछ जैसे उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला से ऑफ़र दिए जाएंगे।

बिग बिलियन डेज़ के दौरान खरीदारी करने वाले फ्लिपकार्ट उपभोक्ताओं को पहले भी अपने आईसीआईसीआई, एक्सिस और कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड के माध्यम से 10% तत्काल छूट का लाभ उठाने का अवसर मिला है। इसके अलावा, बजाज फिनसर्व की ओर से ऑफर के माध्यम से उपभोक्ताओं को नो-कॉस्ट ईएमआई उपलब्ध कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें:-

प्रीति पाल से मिलिए: पेरिस पैरालिंपिक 2024 में 2 पैरा-एथलेटिक्स पदक जीतकर इतिहास रचने वाली पहली भारतीय