कार्तिक आर्यन ने किराए पर दिया अपना फ्लैट

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने की हाल ही में ब्लॉकबस्टर फिल्म चंदू चैंपियन रिलीज हुई है। फिल्म में उनके अभिनय की सभी ने सराहना की। जहां कार्तिक अपनी सफलता का जश्न मना रहे हैं, वहीं अब उन्होंने अपना एक फ्लैट किराए पर दे दिया है। इससे कार्तिक को लाखों की कमाई होने वाली है।

कार्तिक आर्यन ने इसी साल 30 जून को जुहू स्थित सिद्धिविनायक प्रेसीडेंसी में एक फ्लैट खरीदा था। इसकी लागत 17.8 करोड़ रुपये थी। इसके लिए उन्होंने 1.5 करोड़ स्टांप ड्यूटी भी चुकाई थी। साथ ही 30 हजार रुपये रजिस्ट्रेशन फीस भी थी। रिपोर्ट के मुताबिक, यह फ्लैट 1912 वर्ग फुट का है। अब हाल ही में उन्होंने ये फ्लैट किराए पर दिया है। इसके लिए वह प्रति माह 4.5 लाख रुपये चार्ज करेंगे।

इससे पहले भी कार्तिक के माता-पिता ने भी पिछले साल प्रॉपर्टी खरीदी थी। उन्होंने इसी सोसायटी में 16.5 करोड़ में एक फ्लैट खरीदा था। यह आठवीं मंजिल पर एक फ्लैट था। इसी जगह पर जावेद अख्तर ने भी फ्लैट लिया था। कई सेलिब्रिटीज इस सोसाइटी का आनंद ले रहे हैं।

कार्तिक आर्यन जल्द ही ‘भूलभुलैया 3’ में नजर आएंगे। इसमें उनकी जोड़ी तृप्ति डिमरी के साथ है। इसके अलावा फिल्म में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित की भी भूमिका है। कार्तिक के पास एक फिल्म ‘आशिकी 3’ भी है।

यह भी पढ़े :-

विटामिन डी की कमी का समाधान: धूप के साथ ये चीजें भी दूर करेंगी विटामिन डी की कमी