रजनीकांत पर भड़के DMK के नेता, जानिये वजह

फिल्म अभिनेता रजनीकांत के बयान को लेकर तमिलनाडु में सियासी भूचाल आ गया है। DMK नेताओं ने रजनीकांत को घेरना शुरू कर दिया है। तमिलनाडु के मंत्री और डीएमके नेता दुरई मुरुगन ने रविवार को पुराने छात्र वाले बयान पर अभिनेता रजनीकांत पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि फिल्मों में भी कुछ पुराने अभिनेता ऐसे हैं जो युवा कलाकारों को आगे नहीं आने दे रहे हैं।

दरअसल शनिवार को तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि पर एक पुस्तक विमोचन समारोह में अभिनेता रजनीकांत ने कहा था कि यह बेहद हैरान करने वाली बात है कि एक स्कूल में शिक्षक (एमके स्टालिन) को नए छात्रों को संभालने में कोई दिक्कत नहीं होती। जितनी समस्या पुराने छात्रों को संभालने में होती है। क्योंकि पुराने छात्र सामान्य नहीं हैं। वे तो रैंक धारक छात्र हैं और कक्षा (DMK) को नहीं छोड़ेंगे।

खासकर तब जब पार्टी में दुरई मुरुगन जैसे नेता हों। रजनीकांत ने कहा था कि दुरई मुरुगन से कुछ पूछो तो वह अच्छा कहेंगे, लेकिन हम भ्रमित हो जाते हैं कि वह खुशी से बोल रहे हैं या निराशा है। इतना सब कुछ संभालने के लिए स्टालिन सर को सलाम।

रजनीकांत की इस टिप्पणी पर तमिलनाडु के मंत्री और डीएमके नेता दुरई मुरुगन ने कहा कि यह ठीक वैसा ही है, जैसा फिल्मों में है। फिल्मों में कुछ पुराने अभिनेताओं के कारण नए युवा कलाकार आगे नहीं आ पा रहे हैं। पुराने कलाकार दाढ़ी बढ़ने, सारे दांत टूटने और मरणासन्न अवस्था में भी अभिनय कर रहे हैं।

वहीं तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने कहा कि युवा DMK में आने के लिए तैयार हैं। हमें केवल उन्हें जगह देनी है और उनका मार्गदर्शन करने के लिए उनका हाथ पकड़ना है। सुपरस्टार रजनीकांत का भाषण सभी ने देखा होगा। रजनीकांत ने जो कहा उस पर मैं कुछ नहीं कहूंगा। क्योंकि अगर कहूंगा तो सभी सोचेंगे कि मैं अपने दिल में कुछ लेकर बोल रहा हूं। भाषण प्रतियोगिता की अच्छी प्रतिक्रिया को देखते हुए मैं यूथ विंग की ओर से अनुरोध करता हूं कि हर साल यह भाषण प्रतियोगिता होनी चाहिए।