शिंदे ने 27 तीर्थयात्रियों की मौत पर शोक जताया, शवों को वापस लायेगा वायुसेना का विमान

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने नेपाल के जलगांव जिले में बस दुर्घटना में नासिक के 27 तीर्थयात्रियों की मौत पर शनिवार को शोक जताया और मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।
श्री शिंदे ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और वरिष्ठ केंद्रीय अधिकारियों से शवों को नासिक लाने के बारे में चर्चा की।मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री ने मुख्यमंत्री के अनुरोध पर तुरंत प्रतिक्रिया दी और आश्वासन दिया कि शवों को आज भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के विमान से नासिक वापस लाया जाएगा।

श्री शाह ने यह भी कहा कि समन्वय स्थापित करने के लिए विशेष अधिकारियों को लगाया गया है। नेपाल के जलगांव जिले में एक बस दुर्घटना में 27 तीर्थयात्रियों की मौत की शुक्रवार को जैसे ही यह खबर सामने आई तुरंत मुख्यमंत्री शिंदे ने लगातार राज्य के राहत और पुनर्वास विभाग के अधिकारियों और केंद्रीय अधिकारियों से बातचीत कर राहत कार्य के बारे में जानकारी ली।

गौरतलब है कि 10 दिनों की यात्रा के लिए नेपाल गये महाराष्ट्र के कम से कम 27 तीर्थयात्रियों की कल सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी और अन्य 16 घायल हो गयी।

यह भी पढ़े :-

स्प्राउट्स: सिर्फ कमजोरी ही नहीं, इम्यूनिटी भी बढ़ाएं, जाने अन्य फायदे