सोनाक्षी सिन्हा ने अपने जीवन की सबसे बड़ी खुशियों की एक दुर्लभ झलक पेश की: ‘घर वह जगह है जहाँ दिल है…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने हसबेंड ज़हीर खान के साथ न्यूयॉर्क में अपनी छुट्टियों की एक झलक शेयर की है, जिन्हें उन्होंने अपना “दिल और घर” कहा है।

सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर अपनी और ज़हीर की कुछ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर में उनके पति उन्हें पकड़े हुए हैं। दूसरी तस्वीर में दोनों वाइन चखते हुए नज़र आ रहे हैं। तीसरी तस्वीर में ज़हीर अपनी पत्नी को एक कोमल चुंबन देते हुए नज़र आ रहे हैं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, “घर वह जगह है जहाँ दिल है… और दुनिया में कहीं भी… मेरा दिल मेरे घर के साथ है – @iamzahero।”

यह पहली बार नहीं है जब सोनाक्षी ने ज़हीर के प्रति अपने प्यार का इज़हार किया है। इस हफ़्ते की शुरुआत में, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक मिठाई की तस्वीर शेयर की, जिस पर “आइसक्रीम से ज़्यादा मैं तुमसे प्यार करती हूँ” लिखा हुआ था।

विवरण में लिखा था: “हर किसी को तुम्हारे जैसे प्यारे व्यक्ति की ज़रूरत होती है, जिसके साथ हँसा जा सके, गले लगाया जा सके और जिसके साथ मिलकर बुरे फैसले लिए जा सकें। हम एक छोटे (लेकिन शक्तिशाली) गिरोह की तरह हैं। अगर तुमने अभी तक ध्यान नहीं दिया है, तो मुझे लगता है कि तुम बहुत अच्छे हो। हनी, ईमानदारी से कहूँ तो तुम मुझे पूरा करते हो xo।”

तस्वीर में अपने पति को टैग करते हुए उन्होंने लिखा: “यह सच है।”

सोनाक्षी ने 23 जून को एक सिविल समारोह में अपने लंबे समय के प्रेमी ज़हीर से शादी की। अपनी निजी शादी के दौरान उनके परिवार और करीबी दोस्त उनके साथ थे।

काम पर, सोनाक्षी को आखिरी बार साकिब सलीम और रितेश देशमुख के साथ ‘ककुड़ा’ में देखा गया था, जो उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के एक अभिशाप से पीड़ित गाँव में सेट एक हॉरर कॉमेडी है।

उनकी अगली फ़िल्म कुश सिन्हा द्वारा निर्देशित “निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ़ डार्कनेस” है। वह आगामी फ़िल्म में अर्जुन रामपाल, परेश रावल और सुहैल नैयर जैसे नामों के साथ अभिनय करती नज़र आएंगी।

फिल्म की शूटिंग लंदन और ब्रिटेन के अन्य स्थानों पर की गई।

यह भी पढ़ें:-

AP PGCET काउंसलिंग 2024 वेब ऑप्शन एंट्री pgcet-sche.aptonline.in पर शुरू हुई- यहां जाने डिटेल्स