स्त्री 2 के अभिनेता राजकुमार राव ने रणबीर कपूर की एनिमल से जुड़ी समस्याओं के बारे में बात की

राजकुमार राव वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज़ स्त्री 2 की अपार सफलता का आनंद ले रहे हैं। अभिनेता ने अपने दिल को छू लेने वाले किरदार बिक्की से लाखों दिलों को जीता है। अपनी सफलता का जश्न मनाते हुए, यूट्यूबर राज शमनी के साथ उनका साक्षात्कार वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर की एनिमल से जुड़ी कुछ समस्याओं के बारे में बात की। एनिमल अपने स्त्री-द्वेषी दृष्टिकोण के कारण चर्चा में रहा है, और इसके कारण इसकी काफी आलोचना हुई। और अब राज ने इस बारे में खुलकर बात की है, जब उन्होंने शाहरुख खान की देवदास का उदाहरण दिया और कहा कि उन्हें दर्शकों द्वारा ऐसे किरदारों का महिमामंडन पसंद नहीं है।

चूंकि एनिमल को एक जहरीली फिल्म करार दिया गया है, राजकुमार राव ने इस पर अपना दृष्टिकोण साझा किया, “एनिमल। मुझे यह पसंद आई। क्या मुझे फिल्म से कुछ परेशानी हुई? हो सकता है। कुछ सीन यहां-वहां थे, हां। लेकिन क्या मुझे फिल्म पसंद नहीं आई? बिल्कुल नहीं, मुझे फिल्म पसंद आई, मुझे फिल्म देखने का अनुभव अच्छा लगा। मुझे इसमें रणबीर कपूर बहुत पसंद आए और फिल्म में उनका अभिनय मनमोहक था।” शाहरुख खान के कट्टर प्रशंसक रहे राज ने उनकी फिल्म देवदास के किरदार का उदाहरण देते हुए बताया, “अगर आप इसे देखने के बाद देवदास बनना चाहते हैं, तो समस्या आप में है। आपको एक कहानी दिखाई गई है कि देवदास जैसा कोई व्यक्ति हो सकता है।

वह (निर्देशक) किसी को भी अपने जैसा बनने के लिए नहीं कह रहे हैं, और यह एक किताब पर आधारित है… यह एक किरदार की कहानी है। अंत में वह मर जाता है। वह आपको बता रहा है कि अगर आप ऐसा करेंगे, तो आप जल्दी मर जाएंगे। वह आपको यह नहीं बता रहा है कि वह इन सबका सामना कर रहा है, फिर भी, वह अच्छी तरह से जी रहा है और उसके पास बहुत पैसा है।” जब राजकुमार से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्हें नकारात्मक चरित्र के महिमामंडन से समस्या है।
यह भी पढ़ें:-