रक्षाबंधन पर भावुक हुईं टीवी की मशहूर अभिनेत्री जैस्मिन भसीन

रक्षाबंधन के दिन अभिनेत्री जैस्मिन भसीन भावुक हो गईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने भाईयों की फोटो शेयर की। फोटो में वह अपने परिवार के साथ दिखाई दे रही हैं।

इन तस्वीरों में जैस्मिन अपने भाईयों को राखी बांधती नजर आ रही हैं। जैस्मिन अपनी आने वाली पंजाबी फिल्म ‘अरदास सरबत दे भले दी’ के प्रमोशन के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। स्क्रीन राइटर, प्रोड्यूसर और टेलीविजन होस्ट हर्ष लिंबाचिया को राखी बांधती जैस्मिन की एक तस्वीर भी है, जो कॉमेडियन भारती सिंह के पति हैं।

जैस्मिन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “मुझे पता है कि इस साल हम नहीं मिल पाए, लेकिन इससे हमारे बीच कुछ भी नहीं बदल सकता। हमेशा सबसे अच्छे भाई-बहन होने के लिए धन्यवाद। आप जानते हैं कि मैं इसे शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकती हूं। लेकिन आप सभी जानते हैं कि मैं आप सभी से कितना प्यार करती हूं। हैप्पी राखी। इस साल दूर रहना मुझे वाकई भावुक कर रहा है।”

जैस्मिन भसीन की निजी जीवन की बात की जाए तो वह अली गोनी के साथ रिलेशनशिप में हैं। उनकी मुलाकात ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9’ के दौरान हुई थी और रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में आने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया।

जैस्मिन हाल ही में कॉर्नियल डैमेज से उबरी हैं। भसीन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2011 की तमिल फिल्म ‘वानम’ से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘बिवेयर ऑफ डॉग्स’, ‘वेटा’ और ‘लेडीज एंड जेंटलमेन’ जैसी साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया है।

जैस्मिन ने ‘हनीमून’ और ‘वॉर्निंग 2’ जैसी पंजाबी फिल्में की हैं। वह ‘टशन-ए-इश्क’, ‘दिल से दिल तक’, ‘दिल तो हैप्पी है जी’ और ‘जब वी मैच्ड’ जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं। जैस्मिन की अगली फिल्म ‘अरदास सरबत दे भले दी’ है। इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और गुरप्रीत सिंह घुग्गी हैं।

यह फिल्म किरदारों के जीवन और संघर्षों के इर्द-गिर्द घूमती है। यह कहानी अरदास की महत्ता को दर्शाती है कि कैसे भक्ति का यह कार्य जीवन की कई चुनौतियों का समाधान और सांत्वना प्रदान कर सकता है। यह फिल्म गिप्पी द्वारा लिखित और निर्देशित है।

इसमें प्रिंस कंवलजीत सिंह, मलकीत रौनी और रघवीर बोली भी हैं। ‘अरदास सरबत दे भले दी’ का निर्माण गिप्पी, रवनीत कौर ग्रेवाल, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और दिव्य धमीजा ने किया है। यह 13 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी।

यह भी पढ़े :-

भीगे हुए काले चने खाने के बाद इन चीजों का सेवन ना करे, हो सकता नुकसान