‘स्त्री 2’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। प्रदर्शनी के महज 2 दिन में ही कमाई का आंकड़ा 100 करोड़ के पार पहुंच गया है। दिनेश विजान प्रोडक्शन की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 51.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और शुक्रवार को फिल्म के करीब 30 करोड़ रुपये कमाने का अनुमान है। फिल्म ने पेड प्रीव्यू शो के जरिए 8.5 करोड़ की कमाई की। इस प्रकार विदेशी बॉक्स ऑफिस कमाई के गणित को जोड़कर फिल्म के कुल संग्रह का रिकॉर्ड तोड़ दिया गया।

जहां अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ भी बॉक्स ऑफिस पर टिकी रहीं, वहीं हॉरर-कॉमेडी ‘स्त्री 2’ ने कमाल कर दिखाया। फिल्म का पहला भाग 20 से 25 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया था। तो वहीं दूसरे पार्ट को बनाने की लागत करीब 30 से 40 करोड़ रुपये है। इस फिल्म की कमाई की बात करें तो पहली फिल्म से मेकर्स ने 180 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ‘ स्त्री 2’ का कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन कितना होगा। फिलहाल इस फिल्म की जोरदार शुरुआत हो चुकी है।

‘स्त्री 2’ के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह साफ था कि श्रद्धा-राजकुमार स्टारर यह फिल्म पहले दिन ही इतिहास रचने वाली है। दूसरे दिन फिल्म का कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 100 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया। बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में सिर्फ 2 दिन में 100 करोड़ की कमाई कर लेती हैं। अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक अमर कौशिक निर्देशित यह फिल्म पहले सप्ताहांत के अंत तक 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा आसानी से पार कर जाएगी।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर इस फिल्म की रिलीज से पहले ही ट्रेड एक्सपर्ट गिरीश जौहर ने कहा था कि फिल्म का पिछला पार्ट ब्लॉकबस्टर हिट रहा था और कहानी इतने ट्विस्ट के साथ खत्म हुई कि दर्शक अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसके अलावा फिल्म को 15 अगस्त के चलते लंबे वीकेंड का भी फायदा मिल रहा है। फिल्म का ट्रेलर और गाने चर्चा में काफी अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। ऐसे में साफ नजर आ रहा है कि ये फिल्म जबरदस्त सफलता हासिल करेगी।

यह भी पढ़े :-

दलीप ट्रॉफी पहले दौर का मैच बेंगलुरू में, अश्विन और बुमराह को छोड़कर सभी सितारे खेलेंगे