ओटीटी पर रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन, प्राइम वीडियो पर हुई स्ट्रीम

कार्तिक आर्यन स्टारर स्पोर्ट्स बायोग्राफिकल फिल्म चंदू चैंपियन अब सिनेमा के तीसरे पर्दे ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। चंदू चैंपयिन बीती 14 जून को वर्ल्डवाइड रिलीज हुई थी। चंदू चैंपियन को एक था टाइगर के डायरेक्टर कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। चंदू चैंपियन भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडेलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की कहानी है। खुद गोल्ड मेडेलिस्ट ने इस फिल्म को स्पेशल स्क्रीनिंग पर देखा था।

अब देश के इस पूर्व स्टार खिलाड़ी की कहानी ओटीटी पर भी स्ट्रीम होने जा रही है। चंदू चैंपयिन कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी आइए जानते हैं। चंदू चैंपियन आज प्राइम वीडियो पर दुनियाभर के 240 से ज्यादा देश और टेरेटरी में स्ट्रीम हो रही है। बता दें, फिल्म चंदू चैंपियन के मेकर्स नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने बीती रात को एक रेंडम एक्स पोस्ट में फिल्म की ओटीटी रिलीज की तारीख का एलान किया है। इस पोस्ट में मेकर्स ने लिखा है, यह कहानी जिंदगी में आने वाली लाख कठिनाईयों से उबरने वाले स्टार की है, आप भी इस कहानी के हीरो की जिंदगी के गवाह बनें।

आप चंदू चैंपियन को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं 9 अगस्त से। चंदू चैंपियन एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। इसमें साल 1965 के भारत-पाक के वार के सैनिक जो घायले हुए थे। इसमें एक मुरलीकांत पेटकर भी थे, जो साल 1972 में पैरालिंपिक गोल्ड मेडेलिस्ट बने। एक्टर कार्तिक आर्यन ने इस रोल को प्ले किया है और दो साल तक इस रोल पर जमकर काम किया। कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के लिए अपना अपना कई किलो शारीरिक वजम भी घटाया था। फिल्म में एक 8 मिनट लंबा वॉर सीन भी है।

यह भी पढ़े :-

प्रजातंत्र की शान, चाय विक्रेता पीएम और रिक्शा चालक भी सीएम बनता है : राज्यपाल