अभिनेत्री श्रीति झा ने शब्बीर अहलूवालिया को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं

एक्ट्रेस श्रीति झा ने शनिवार को अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया को उनके 45वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। उन्हें “सबसे कूल दोस्त” बताते हुए श्रीति ने कहा कि वह हमेशा सब का दिन खास बना देते हैं।

टेलीविजन अभिनेत्री ने कैप्शन में सबसे पहले शब्बीर का एक कोट शेयर किया। उन्होंने लिखा, “आपके पास हमेशा किसी का दिन खराब करने और उसे बेहतर बनाने के बीच चुनने का विकल्प होता है। हमेशा बाद वाले को चुनने की कोशिश करें – शब्बीर अहलूवालिया। ”

इसके बाद श्रीति ने लिखा, “वह हमेशा सब का दिन बना देता है। बेहतर है ऐसा करते रहो “उड़ता करेला” – शब्बीर अहलूवालिया (बेशक यह दुनिया के सभी फ्रेज में मेरा पसंदीदा फ्रेज है)। हैप्पी बर्थडे शब्बीर अहलूवालिया। आप सबसे अच्छे दोस्त हैं। ”

श्रीति और शब्बीर ने टेलीविजन शो “कुमकुम भाग्य” में साथ काम किया है। वे शो में प्रज्ञा और अभि की भूमिकाओं में दिखे और उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई।

शब्बीर ने 1999 में “हिप हिप हुर्रे” से शोबिज की दुनिया में कदम रखा, जहां उन्होंने पूरब की भूमिका निभाई। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा ख्याति मिली “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” में उनके काम से।

इसके बाद उन्हें ‘संजीवनी’, ‘क्या हादसा क्या हकीकत’, ‘कहीं तो मिलेंगे’, ‘काव्यांजलि’, ‘कसम से’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कयामत’ और लागी तुझसे लगन जैसे शो में देखा गया।

साल 2007 में उन्होंने “शूटआउट एट लोखंडवाला” से फिल्मों में अपनी शुरुआत की। इसके बाद उन्हें “मिशन इस्तांबुल” में देखा गया, जो 2008 में रिलीज हुई थी। अभिनेता ने “फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी”, “नच बलिए”, “गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स – अब इंडिया तोड़ेगा” और “डांसिंग क्वीन” के साथ रियलिटी शो में भी काम किया है। उनके नवीनतम कार्यों में “प्यार का पहला नाम : राधा मोहन” और “कुमकुम भाग्य 2.0” शामिल हैं।

यह भी पढ़े :-

किडनी स्टोन के लिए पालक: जानें क्यों हो सकता है यह नुकसानदायक