हेमा मालिनी ने की विनेश फोगाट की तारीफ, नेटीजन ने किया ट्रोल

पेरिस ओलंपिक में पहलवान विनेश फोगाट को 100 ग्राम अधिक वजन के कारण फाइनल से अयोग्य घोषित कर दिया गया। इसके बाद पूरे देश में आक्रोश फैल गया। कई लोगों को उनका हौसला बढ़ाते और विनेश के संघर्ष की सराहना करते देखा गया। अब इन सबके बीच एक्ट्रेस भाजपा सांसद हेमा मालिनी अपने बयान के चलते ट्रोल हो गई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विनेश को ओलंपिक हीरोइन बताया है।

हेमा मालिनी ने क्या कहा?

हेमा मालिनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विनेश फोगाट की फोटो शेयर करते हुए कहा, ”विनेश फोगाट, पूरा देश आपके साथ है। आप इस ओलंपिक की नायिका हैं। हिम्मत मत हारो। आपके सामने एक उज्ज्वल भविष्य है। बस साहस के साथ आगे बढ़ें”, यह कहा।

ये थी हेमा मालिनी की पहली प्रतिक्रिया…

हेमा मालिनी ने कहा, “यह बहुत आश्चर्यजनक और अजीब है कि विनेश फोगाट को 100 ग्राम अधिक वजन के कारण अयोग्य घोषित कर दिया गया है। अपने वजन को नियंत्रण में रखना महत्वपूर्ण है। यह अभिनेत्रियों और महिलाओं के लिए एक अच्छा सबक है। अगर विनेश फोगाट तुरंत अपना वजन कम कर लेतीं तो बेहतर होता लेकिन अब उसे वह मौका नहीं मिलेगा।”

नेटिज़न्स ने क्या कहा?

हेमा मालिनी की पहली प्रतिक्रिया के बाद नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल किया। इसके बाद हेमा मालिनी ने इंस्टाग्राम पर विनेश फोगाट की फोटो शेयर कर उनकी सराहना की। लेकिन ऐसा लगता है कि नेटिज़न्स को हेमा मालिनी का व्यवहार पसंद नहीं आया। एक नेटीजन ने कहा, ‘पोस्ट इसलिए शेयर किया क्योंकि लोग अब ट्रोल कर रहे हैं।’ एक अन्य नेटिज़न ने अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा, “तुम्हें शर्म आनी चाहिए”। एक यूजर ने कहा, ”आपका पहला कमेंट पढ़ कर मैं हैरान रह गया। आपने अपने प्रति सारा सम्मान खो दिया है”, इसमें कहा गया।

इसके साथ ही नेटिजेंस ने कहा, ”आपका बयान बेहद शर्मनाक है।”, ”हमने आपका बयान देखा है। ”अब अच्छा व्यवहार करने की कोई जरूरत नहीं है।”, ”हम आप जैसे लोगों को सत्ता में बिठाते हैं। जो हम पर सवाल उठाते हैं।”

इस बीच, विनेश फोगाट ने पेरिस ओलंपिक के फाइनल में अयोग्य घोषित होने के बाद अपने एक्स अकाउंट पर भावनात्मक पोस्ट करते हुए संन्यास की घोषणा की है।

यह भी पढ़े :-

राहुल गांधी को ईडी से नहीं होना चाहिए भयभीत, केजरीवाल से लेनी चाहिए प्रेरणा : आचार्य प्रमोद कृष्णम