रोहित शेट्टी द्वारा खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर निकाले जाने के बाद असीम रियाज़ ने अपमान पर पोस्ट शेयर की

जब से असीम रियाज़ का वीडियो सफलता का बखान कर रहा है, तब से उन पर आलोचना हो रही है। अभिनेता को उनके दुर्व्यवहार के लिए होस्ट रोहित शेट्टी द्वारा खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर निकाल दिया गया था। जैसा कि असीम को उनके अहंकार के लिए बहुत मज़ाक उड़ाया जा रहा है, उन्होंने अपने बचाव में एक रहस्यमयी पोस्ट किया है और अपमान के बारे में बात की है।

अपने पोस्ट में, पूर्व बिग बॉस 13 फेम ने लिखा, “कभी-कभी यह साबित करने की कोशिश करना कि आप सर्वश्रेष्ठ हैं, अपमान है।” असीम ने अपने पहले पोस्ट में उल्लेख किया था, “यदि आप कभी ब्लॉक पर नहीं पहुँचे हैं, तो आपने कोई संकट नहीं देखा है।”

जैसा कि असीम पर आरोप लगाए जा रहे हैं, खतरों के खिलाड़ी 14 शो का हिस्सा रहीं शिल्पा शिंदे ने एक और दृष्टिकोण को उजागर किया, जहाँ उन्होंने बताया कि कैसे असीम को अन्य प्रतियोगियों द्वारा उकसाया और उकसाया गया था।

टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा, “लोगों को विनम्र होना चाहिए। असीम एक तरफ अकेला था और दूसरे उसके खिलाफ़ एकजुट हो गए, उसे भड़काया। मैं उससे रोहित शेट्टी से बात न करने या बहस न करने का आग्रह करती रही। वे उसके स्वभाव को जानते थे और फिर भी उसे धमकाते और भड़काते रहे। हर कोई सफलता को संभाल नहीं सकता।” शिल्पा ने शो में असीम को परेशान किए जाने का खुलासा करते हुए कहा, “यह बिग बॉस नहीं था और अगर आपने शो में दोस्त बनाए हैं, तो दोस्ती का सम्मान करें।

इस मुद्दे को एक निश्चित बिंदु से आगे नहीं बढ़ाया जाना चाहिए था। खतरों के खिलाड़ी एक स्टंट-आधारित शो है, इसलिए मौखिक होने की कोई आवश्यकता नहीं थी। यहां तक ​​कि जो लोग उसके प्रशंसक नहीं हैं, उन्होंने भी देखा होगा कि असीम को निशाना बनाया जा रहा है और उसे धमकाया जा रहा है। मैं उसे चुप रहने के लिए कहती रही।” कुशाल टंडन, अर्जुन तनेजा, आरती सिंह जैसे अभिनेताओं ने अभिनेताओं की आलोचना की और दावा किया कि सफलता उनके सिर पर चढ़ गई है।