सूर्या की कप्तानी में श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने उतरेगी टीम इंडिया

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाने वाली भारतीय टीम मंगलवार को तीसरे मुकाबले को जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। टीम ने पहले मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए जीत हासिल की थी तो दूसरे मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम को जीत दिलाई और सीरीज अपने नाम किया। इस मैच को भारत में आप लाइव टीवी और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

श्रीलंका और भारत के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला पल्लेकेले में खेला जाएगा। इस मैच में श्रीलंकाई टीम अपनी लाज बचाने उतरेगी तो टीम इंडिया मेजबान टीम का सूपड़ा साफ करने के इरादे से उतरेगी। इस मैच को भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क्स और सोनी लिव पर लाइव देख सकते हैं। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क्स के टीवी चैनल पर मैच का सीधा प्रसारण देखा जा सकता है तो सोनी लिव ऐप पर लाइव स्ट्रीमिंग उपलब्ध होगी।

SL vs IND 3rd T20 के लिए टीम इंडिया
शुबमन गिल, यशस्वी जयसवाल, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रियान पराग, हार्दिक पंड्या, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, वाशिंगटन सुंदर, संजू सैमसन, खलील अहमद और शिवम दुबे।

SL vs IND 3rd T20 के श्रींलका
पथुम निसांका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), कुसल परेरा, कामिंदु मेंडिस, चैरिथ असलांका (कप्तान), दासुन शनाका, वानिंदु हसरंगा, महेश तिक्षणा, मथीशा पथिराना, असिथा फर्नांडो, दिलशान मदुशंका, अविष्का फर्नांडो, बिनुरा फर्नांडो, दिनेश चांडीमल, दुनिथ वेलालागे और चामिंडु विक्रमसिंघे।