ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद ने अलगाव की खबरों के बीच पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आकर ब्रेकअप की अफवाहों को किया खारिज 

ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद के ब्रेकअप की अफवाहें तब शुरू हुईं जब अभिनेता हाल ही में अंबानी की शादी में अकेले दिखाई दिए। ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि दोनों अलग हो गए हैं और इसलिए उन्होंने लोगों की नज़रों से दूर रहने का फैसला किया। लेकिन ऐसा लगता है कि ये सभी निराधार अटकलें हैं, क्योंकि ऋतिक और सबा एक-दूसरे के साथ हैं और उन्हें कल रात शहर में देखा गया। प्रेमी जोड़े को शहर में एक-दूसरे का हाथ थामे देखा गया, जिससे अलगाव की सभी खबरों को खारिज कर दिया गया। वे दोनों मूवी डेट पर गए और पपराज़ी द्वारा क्लिक किए जाने के दौरान उन्होंने इसे छुपाना चुना।

ऋतिक और सबा पिछले कुछ सालों से डेटिंग कर रहे हैं और इस जोड़े के जल्द ही शादी करने की चर्चा ज़ोरों पर है। सबा रोशन के परिवार और बच्चों के बहुत करीब हैं। वह परिवार के सभी सदस्यों के साथ समय बिता रही हैं क्योंकि वह इसका हिस्सा हैं। जब सबा आज़ाद ने ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड होने की वजह से काम न मिलने की बात कही

नौकरी न मिलने की बात करते हुए, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ऋतिक के साथ डेटिंग करने के बाद लोगों के बदले हुए व्यवहार के बारे में अपना नज़रिया साझा किया, “मैंने कभी किसी को नहीं बताया कि मैं नौकरी छोड़ रही हूँ, कभी नहीं कहा कि मेरी दिलचस्पी नहीं है, मैंने कभी अपने सेशन की फ़ीस में कोई बदलाव नहीं किया, मेरी तरफ़ से कुछ भी अलग नहीं था तो क्या बदल गया”. उन्होंने आगे लिखा, “मैं पूरी तरह से अनजान थी, मैं एक महीने पहले तक अनजान थी जब मैं एक निर्देशक से मिली जिसके साथ मैं बैक टू बॉम्बे पर नियमित रूप से काम करती थी और मैं खुद को रोक नहीं पाई और सीधे उससे पूछ बैठी- “अरे यार मुझे आश्चर्य है कि तुम लोग अब मुझे वीओ के लिए क्यों नहीं बुलाते? क्या हुआ?” और उसके बाद जो हुआ उसने मुझे पूरी तरह से हैरान कर दिया। उन्होंने यही कहा- ‘ओह, हमें लगा कि अब आप वॉयस ओवर जैसा कुछ नहीं करना चाहेंगे… दिया।’ खैर, आप कल्पना कर सकते हैं कि क्या निहित था”।

सबा ने ऋतिक को डेट करने के बाद अपना पूरा करियर खोने का उल्लेख किया और प्रतिगामी व्यवहार को बुलाया, “तो मैंने मूल रूप से एक पूरा करियर खो दिया जिसे मैं बिल्कुल प्यार करती थी और सराहती थी क्योंकि लोगों को लगता था कि मुझे अब और काम करने की ज़रूरत नहीं है??? यह दुख की बात है कि एक आयामी पितृसत्तात्मक और प्रतिगामी दिमाग है”। ऋतिक ने पहले सुज़ैन खान से शादी की थी और 2014 में उनसे अलग हो गए थे।