टीम में नहीं मिली जगह तो क्रिकेटर ने की आत्महत्या

गिंडी के काठीपारा में शुक्रवार सुबह एक चौंकाने वाली घटना हुई। यहां एक 23 वर्षीय पेशेवर क्रिकेटर ने काठीपारा फ्लाईओवर से कूदकर अपनी जान दे दी। मृतक की पहचान जीएस सैमुवेलराज के रूप में हुई है। वह विरुगंबक्कम का रहने वाला था और तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (TNCA) के लिए फ़र्स्ट क्लास क्रिकेट खेलता था।

मृतक के पास से कोई कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन स्थानीय पुलिस का कहना है कि उसके दोस्तों से पूछताछ से पता चला है कि सैमुवेलराज को तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) की शहर की टीम में नहीं चुना गया था। जिसके बाद वह निराश था। सेंट थॉमस माउंट पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की तर्ज पर तमिलनाडु में राज्य स्तर पर टी20 क्रिकेट लीग शुरू की गई है।
पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब 11 बजे हुई। सैमुवेलराज अपने स्कूटर में बैठकर एक्कातुथंगल से मीनांबक्कम की ओर निकला। उसने अपना दोपहिया वाहन काठीपारा फ्लाईओवर में पार्क किया और इससे पहले कि कोई उसे रोक पाता, वह पैरापेट की दीवार पर चढ़ गया और 80 फीट की ऊंचाई से कूद गया।
पुलिस ने आगे बताया कि फ्लाईओवर के नीचे मौजूद लोगों ने युवक को ऊंचाई से गिरते हुए देखा और अधिकारियों को सूचित किया और उसे अस्पताल ले जाने का प्रयास किया, लेकिन युवक की मौके पर ही मौत हो गई। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए क्रोमपेट सरकारी अस्पताल ले जाया गया।
बता दें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सहयोग से विज्जी ट्रॉफी नाम का एक टूर्नामेंट शुरू किया गया है। यह एक इंटर यूनिवर्सिटी टूर्नामेंट है। सैमुवेलराज इसकी दक्षिण क्षेत्र की टीम का कप्तान था।