अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का हुआ डब्बा गुल

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ को रिलीज हुए 15 दिन हो गए हैं। फिल्म फैंस को पसंद नहीं आ रही है। जहां, फिल्म के ट्रेलर ने धमाका किया था वहीं, थिएटर में आने के बाद फिल्म की बत्ती गुल हो गई है। फिल्म की कमाई ओपनिंग से ही हाल खस्ता हो गई है। माना जा रहा है कि ये फिल्म अक्षय की फ्लॉप लिस्ट में जुड़ने वाली है। ‘सरफिरा’ का कलेक्शन देख मेकर्स भी हैरान हो रहे हैं। 15 दिन बाद भी फिल्म सरफिरा अपना आधा बजट भी पूरा नहीं कर पाई है। Sacnilk के आंकड़ों के अनुसार, फिल्म सरफिरा की कमाई शुक्रवार को काफी घट गई।

Sacnilk के आंकड़ों के अनुसार, अक्षय कुमार और राधिका मदान की फिल्म ‘सरफिरा’ में दोनों की जोड़ी फैंस को पसंद आ रही है, पर इसका असर कलेक्शन पर देखने को नहीं मिल रहा है। फिल्म ‘सरफिरा’ ने शुक्रवार यानी 26 जुलाई को 19 लाख रुपए का बिजनेस किया है। अब फिल्म की कुल कमाई 22.79 करोड़ रुपए हो गई है।

फिल्म ‘सरफिरा’ का बजट 100 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। ये फिल्म अब तक आधा बजट भी पूरा नहीं कर पाई है। माना जा रहा है कि ये फिल्म जल्द सिनेमाघरों से हट सकती है और फिर थोड़े दिन बाद ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। मेकर्स को उम्मीद है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं तो ओटीटी पर धमाल मचा सकती है।