उत्तर प्रदेश: बलिया में पिकअप ट्रक से टकराने से एक छात्र की मौत, 14 घायल

उत्तर प्रदेश के बलिया में शनिवार सुबह एक भयावह घटना हुई, जब एक पिकअप वैन फेफना इलाके में खड़े ट्रक से टकरा गई, एक अधिकारी ने बताया। इस घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है, क्योंकि इस घटना में एक स्कूली छात्र की मौत हो गई, जबकि 14 घायल हो गए।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, मुख्यमंत्री योगी ने घटना में मृतक छात्र के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचने और राहत कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया है।

सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने के निर्देश भी जारी किए हैं कि घायल छात्रों को उचित उपचार के लिए अस्पताल ले जाया जाए और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, बलिया के जिला मजिस्ट्रेट (डीएम) प्रवीण कुमार ने कहा कि पीड़ित 12 से 17 साल की उम्र के थे और एक निजी स्कूल के छात्र थे।

पुलिस के अनुसार, तेज रफ्तार पिकअप वैन के चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया, जिसके परिणामस्वरूप बलिया-फेफना मार्ग पर कपूरी नारायणपुर गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से टक्कर हो गई।

डीएम ने बताया कि मृतक छात्र की पहचान यश प्रताप सिंह (16 वर्ष) के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि सभी घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां दो की हालत गंभीर है। वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने अस्पताल का दौरा किया।

यह भी पढ़ें:-

क्या कृति सनोन लंदन में अपने कथित बॉयफ्रेंड कबीर बहिया के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगी?