बेंगलुरु हॉस्टल मर्डर: मध्य प्रदेश में 24 वर्षीय महिला की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया गया

बेंगलुरु में एक भयावह घटना घटी जिसने कई लोगों को झकझोर कर रख दिया, जहां बिहार की एक 24 वर्षीय महिला कोरमंगला में एक पेइंग गेस्ट आवास में गला रेतकर मृत पाया गया। सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, जिसमें कथित तौर पर वही घटना दिखाई दे रही है, जिसमें एक व्यक्ति द्वारा उसे चाकू मारे जाने का दृश्य है।

बेंगलुरु में अपने पीजी के अंदर 24 वर्षीय महिला की बेरहमी से हत्या करने के आरोपी को आज मध्य प्रदेश में गिरफ्तार कर लिया गया और आगे की जांच के लिए उसे शहर लाया जा रहा है, बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी. दयानंद ने इसकी पुष्टि की, एनडीटीवी ने रिपोर्ट की।

पुलिस के अनुसार, वह व्यक्ति सुश्री कुमारी के हॉस्टल में रहने वाले रूममेट का बॉयफ्रेंड है। आरोपी और रूममेट के बीच अक्सर उसकी बेरोजगारी को लेकर बहस होती थी और जब उनका झगड़ा बढ़ जाता था, तो सुश्री कुमारी अक्सर बीच-बचाव करती थीं। पुलिस ने बताया कि उसने कथित तौर पर अपनी रूममेट को उससे दूरी बनाने की सलाह दी, जिससे वह व्यक्ति भड़क गया और आखिरकार उसने सुश्री कुमारी की हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार, हत्या 23 जुलाई की रात को हुई थी। हमलावर ने एक कमरे में घुसकर 24 वर्षीय कृति कुमारी की हत्या कर दी थी।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता कृति कुमारी बिहार की रहने वाली थी और वह शहर में एक निजी फार्म में काम करती थी।

घटना का फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, क्लिप में, आदमी एक पॉलीथीन बैग पकड़े हुए पेइंग गेस्ट आवास के गलियारे में जाता हुआ दिखाई देता है। फिर वह दरवाजा खटखटाता है और बाद में एक महिला को बाहर खींचता है।

पीड़िता हमले का विरोध करती है, लेकिन जल्द ही हत्यारे द्वारा उसे पकड़ लिया जाता है, जो उसका गला काट देता है और भाग जाता है।

तेज आवाज सुनकर, इमारत में मौजूद अन्य महिलाएं मौके पर पहुंचीं, लेकिन वे उसे बचा नहीं पाईं।

यह भी पढ़ें:-

10 साल की जेल, 1 करोड़ रुपये का जुर्माना: पेपर लीक पर लगाम लगाने के लिए बिहार का नया विधेयक