फिल्म ‘आलिया बसु गायब है’ का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड अभिनेत्री राइमा सेन की आने वाली फिल्म ‘आलिया बसु गायब है’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

प्रीति सिंह निर्देशित फिल्म आलिया बसु गायब है में राइमा सेन,विनय पाठक, और सलीम दीवान की अहम भूमिका है। फ़िल्म के ट्रेलर की शुरुआत राइमा के सिर पर तनी बंदूक से होती है जिसमें वह रोती और घबराई हुई दिख रही है। वह बार-बार कह रही है- पापा मुझे बचा लो।वह कहती हैं, ‘कभी छोड़ के नहीं जाऊंगी, आई लव यू पापा, प्लीज। इसी के साथ उनके दोनों हाथ जंजीर से बंधे हैं और मुंह में भी बॉल रखकर उनका मुंह बंद कर दिया गया है।

निर्माता डॉ. सत्तार दीवान ने कहा, ‘जब से मैंने स्क्रिप्ट सुनी है, मैं दर्शकों के सामने इस फिल्म पेश करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था, क्योंकि आलिया बसु गायब है के साथ हम एक ऐसा अनुभव लेकर आए हैं जो मनोरंजन और रोमांच को एक साथ जोड़ता है। विनय पाठक, राइमा सेन और प्रतिभाशाली सलीम दीवान से बड़ी स्टार कास्ट नहीं हो सकती थी। मैं फिल्म के रिलीज होने पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए बेताब हूं। मेरे लिए आलिया बसु गायब है एक शानदार थ्रिलर है, जिसमें कई चौंकाने वाली बातें हैं।’

विनय पाठक ने कहा, स्क्रिप्ट में काफी रहस्य हैं। वहीं बतौर एक्टर इस फिल्म को उन्होंने जिसके बारे में चुनौतीपूर्ण बताया। राइमा सेन ने कहा, मैं लंबे समय से थ्रिलर जॉनर की ओर आकर्षित रही हूं और यह फिल्म एक अलग तरह की फिल्म है।मैं बेहद प्रतिभाशाली विनय पाठक और सलीम दीवान के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए भाग्यशाली हूं। दर्शकों को एक रोमांचक सवारी का इंतजार है।

सलीम दीवान ने कहा, आलिया बसु गायब है एक ऐसी फिल्म है जिसके बारे में मैं वास्तव में भावुक हूं। विनय पाठक और राइमा सेन के साथ मिलकर काम करना एक बेहद खुशी की बात है। मैं निर्देशक प्रीति सिंह का विशेष आभार व्यक्त करता हूँ, जिन्होंने इस तरह के जटिल और सम्मोहक किरदार को गढ़ा है और मैं दर्शकों द्वारा इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूंं।

प्रीति सिंह ने कहा, ‘आलिया बसु गायब है’ मेरे पास बिल्कुल सही समय पर आई।एक निर्देशक के रूप में, मैंने हमेशा दर्शकों को प्राथमिकता दी है, और इस थ्रिलर के साथ, हम पूरी टीम के रूप में असली बड़े पर्दे का मनोरंजन लेकर आए हैं। जिस क्षण दर्शक फिल्म देखेंगे, यह उन्हें अपनी सीटों के किनारे पर छोड़ने के लिए तैयार है। फिल्म आलिया बसु गायब है 09 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘

यह भी पढ़े :-

यह केंद्रीय बजट है या बिहार-आंध्र बजट? क्यों नीतीश-नायडू शासित राज्यों को इस बार ‘बहुत ज़्यादा’ मिला जाने