‘ग्यारह ग्यारह’ का ट्रेलर: राघव जुयाल और कृतिका कामरा 15 साल पुराने मर्डर केस को सुलझाने की कोशिश में जुटे

कृतिका कामरा और राघव जुयाल अभिनीत ‘ग्यारह ग्यारह’ के निर्माताओं ने दिलचस्प ट्रेलर जारी किया है।
निर्देशक उमेश बिष्ट द्वारा निर्देशित ‘ग्यारह ग्यारह’ में कृतिका कामरा, धैर्य करवा और राघव जुयाल मुख्य भूमिका में हैं और गौतमी कपूर, हर्ष छाया, पूर्णेंदु भट्टाचार्य, मुक्ति मोहन, गौरव शर्मा जैसे कलाकार भी हैं।
स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी5 ने एक्स पर प्रशंसकों के लिए ट्रेलर वीडियो जारी किया है।

ट्रेलर की शुरुआत समय की अवधारणा और इसके छिपे रहस्यों पर चर्चा करने वाले वॉयसओवर से होती है।

वीडियो में पुलिस अधिकारी युग आर्य (राघव द्वारा अभिनीत) से हमारा परिचय कराया गया है, जो अपनी सीनियर वामिका रावत (कृतिका कामरा द्वारा अभिनीत) से बात कर रहा है। यह बातचीत 15 साल पुराने एक मामले के बारे में है, जिसमें एक महिला एक दशक से अधिक समय से अपनी बेटी के लिए न्याय की मांग कर रही है।

फिर, वॉकी-टॉकी की मदद से समय यात्रा की शुरुआत के साथ एक दिलचस्प मोड़ आता है, जिसके ज़रिए राघव 1990 के एक अन्य पुलिस अधिकारी शौर्य अटवाल (धैर्य करवा द्वारा अभिनीत) से संवाद कर सकता है। वॉकी-टॉकी वर्तमान और अतीत के बीच की कड़ी का काम करता है क्योंकि वर्तमान घटनाएँ 1990 की घटनाओं से जुड़ती हुई प्रतीत होती हैं।

‘ग्यारह ग्यारह’ अलग-अलग युगों के दो पुलिस अधिकारियों की एक दिलचस्प कहानी है जो एक रहस्यमय वॉकी-टॉकी और अतीत और वर्तमान पर इसके प्रभाव से जुड़े हैं। 1990 के दशक के एक वरिष्ठ जासूस शौर्य अंथवाल, जिसका किरदार धैर्य करवा ने निभाया है और एक युवा पुलिस अधिकारी युग आर्य, जिसका किरदार राघव जुयाल ने निभाया है, खुद को एक हैरान करने वाले संचार उपकरण से जुड़ा हुआ पाते हैं जो रात 11:11 बजे 60 सेकंड के लिए जीवंत हो जाता है। इस अस्थायी बवंडर के केंद्र में एक दृढ़ निश्चयी महिला वामिका रावत है, जिसका किरदार कृतिका कामरा ने निभाया है, जो एक बार वरिष्ठ जासूस शौर्य अंथवाल के मार्गदर्शन में रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी और अब वह वर्तमान समय के युवा पुलिस अधिकारी युग आर्य का मार्गदर्शन कर रही है।

जब शौर्य और युग कई ठंडे मामलों को सुलझाने के लिए सेना में शामिल होते हैं, तो वे अनजाने में एक चेन रिएक्शन शुरू कर देते हैं, जिससे प्रत्येक सफलता के साथ इतिहास का रुख बदल जाता है। वामिका, जो शौर्य और युग के बीच के असाधारण संबंध से अनजान है, अपने अधीनस्थ की अनोखी अंतर्दृष्टि से तेजी से हैरान है, परियोजना के आधिकारिक सारांश को पढ़ें।

‘ग्यारह ग्यारह’ जिसे करण जौहर और गुनीत मोंगा कपूर ने समर्थन दिया है।

प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, कृतिका कामरा ने कहा, “‘ग्यारह ग्यारह’ की दुनिया में कदम रखना मेरे लिए एक रोमांचक यात्रा रही है। यह भूमिका मेरे द्वारा पहले कभी की गई किसी भी भूमिका से अलग है – इसने मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर धकेल दिया है। इस दिमाग को झकझोर देने वाली मिस्ट्री थ्रिलर में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाना रोमांचकारी और चुनौतीपूर्ण दोनों रहा है। इसके अलावा, करण जौहर और गुनीत मोंगा कपूर जैसे दूरदर्शी लोगों के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है – सेट पर उनका मार्गदर्शन और रचनात्मक ऊर्जा वास्तव में प्रेरणादायक थी।  राघव जुयाल ने कहा, “‘ग्यारह ग्यारह’ का हिस्सा बनना मेरे लिए एक परिवर्तनकारी अनुभव रहा है। मैंने एक टीवी रियलिटी शो से अपनी यात्रा शुरू की, और सहजता से होस्टिंग और हास्य भूमिकाओं में बदल गया। अब, जब मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रहा हूँ, तो मैं गुनीत का बहुत आभारी हूँ कि उन्होंने मेरी क्षमता को पहचाना और मुझे गंभीर और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएँ निभाने के लिए प्रोत्साहित किया।

पहली बार एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाना एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी की तरह लगता है, यह मेरे सामान्य प्रदर्शनों से एक बड़ी छलांग है, और मैं इस अवसर के लिए आभारी हूँ। यह मुझे अपनी अभिनय क्षमताओं का एक अलग पक्ष दिखाने का मौका देता है और मैं ZEE5 के दर्शकों को यह देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ कि हमने ‘ग्यारह ग्यारह’ के साथ क्या बनाया है – यह मेरे लिए और उम्मीद है कि दर्शकों के लिए भी एक बिल्कुल नया अनुभव होगा!”। धैर्य करवा ने कहा, “‘ग्यारह ग्यारह’ की दुनिया में खुद को डुबोना एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। समय को नियंत्रित करने और हमारे निर्णयों पर इसके प्रभाव का विचार आकर्षक है, और इसे स्क्रीन पर चित्रित करना रोमांचकारी रहा है।

इतने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करना और करण जौहर, गुनीत मोंगा कपूर और उमेश सर द्वारा निर्देशित होना एक विशेष अनुभव रहा है। यह प्रोजेक्ट मेरे द्वारा पहले किए गए किसी भी काम से अलग है – यह गहन है, आपको सोचने पर मजबूर करता है, और आपको बांधे रखता है। मैं ज़ी5 के दर्शकों को थ्रिलर और सस्पेंस के इस विशिष्ट मिश्रण में डूबने का इंतजार नहीं कर सकता, जो वास्तविकता की हमारी धारणा को चुनौती देता है। ‘ग्यारह ग्यारह’ एक ऐसी सीरीज़ है जो आपको समय और भाग्य के बारे में जो कुछ भी आप जानते थे, उसका पुनर्मूल्यांकन करने पर मजबूर कर देगी।” यह 9 अगस्त को ज़ी5 पर रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें:-

हड़ताल का नतीजा! दिल्ली सरकार ने IGL और DMRC से अपने स्थलों पर नए PUCC केंद्र खोलने का आग्रह किया