जानिये किस वजह से बच्चन फैमिली में आई दरार

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन की फैमिली में लगता है सबकुछ ठीक नहीं है। कुछ दिनों पहले हुई अनंत अंबानी की शादी में अमिताभ और अभिषेक बच्चन अपने परिवार के साथ पहुंचे, लेकिन ऐश्वर्या राय अपनी बेटी के साथ अकेले गईं।

इसका वीडियो सामने आने के बाद लोग कहने लगे कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का तलाक हो चुका है। इसलिए दोनों अलग-अलग इवेंट में पहुंचे। इसी बीच एक और वीडियो वायरल है, जिसे देख लोग कह रहे हैं कि ऐश्वर्या और बच्चन परिवार में दरार इस सुपरस्टार की वजह से आई है।

ये कोई और नहीं फेमस एक्ट्रेस रेखा हैं। इस वीडियो में ऐश्वर्या राय दिग्गज अभिनेत्री रेखा से बात करती नजर आईं। दोनों ने गले लगकर गर्मजोशी से एक दूसरे का स्वागत किया। इस मीटिंग ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।
यह भी पढ़ें

रेखा और बच्चन परिवार
इसे देखने बाद लोग कहने लगे क्या रेखा ने बच्चन परिवार में दरार डाल दी है। हमेशा बच्चन परिवार और रेखा दूर-दूर रहते हैं। मगर ऐश्वर्या और रेखा साथ-साथ दिखीं। यही शायद बच्चन परिवार की नाराजगी की वजह हो। फैन्स का अनुमान है कि उनके बीच किसी अनबन की वजह रेखा हो सकती हैं।

दोनों का ये वीडियो काफी वायरल हुआ था। लोगों ने इस पर जमकर कमेंट भी किए थे। एक यूजर ने लिखा कि लगता है जया बच्चन इस वजह से परेशान हैं। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि ऐश्वर्या और अभिषेक को साथ जाना चाहिए था।

ऐश्वर्या राय की नई मूवी
वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय आखिरी बार ‘पोन्नियन सेलवन-2’ में नजर आई थीं। उन्हें लेकर ‘गुलाब जामुन’ नाम की फिल्म अनाउंस हुई है मगर इससे जुड़ी कोई लेटेस्ट अपडेट सामने नहीं आई है।