इस वेब सीरीज में सामंथा रुथ प्रभु के साथ पहली बार काम करेंगे अली फजल

वेब सीरीज ‘रक्त ब्रह्माण्ड’ को राही अनिल डायरेक्ट कर रहे हैं। सीरीज का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है। लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, मशहूर एक्टर अली फजल की इसमें एंट्री हो गई है।

एक सूत्र ने कहा, “ये प्रोजेक्ट राज और डीके का एक अद्भुत विजन है, फैंटेसी ड्रामा जोनर में उनके काम को नई ऊंचाई देगा। कास्ट फाइनल हो चुकी है और अगले हफ्ते से इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है। अली अगस्त तक सीरीज की शूटिंग करेंगे और साथ ही अपने अन्य प्रोजेक्ट्स के छोटे शेड्यूल भी पूरे करेंगे। शो के विजन के चलते अली सीरीज का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड है। यह वास्तव में एक दिलचस्प हिस्सा है, ऐसा कुछ जो उन्होंने किरदार के नजरिए से और शैली के लिहाज से पहले कभी नहीं किया है।”

अली फजल की अपकमिंग मूवी
सीरीज में 6 एपिसोड होंगे। इस सीरीज की शूटिंग अगले हफ्ते मुंबई में शुरू होने की उम्मीद है। इसमें आदित्य रॉय कपूर और वामिका गब्बी भी लीड रोल में हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अली फजल के पास अनुराग बसु की ‘मेट्रो…इन दिनों’ है।

इसमें सारा अली खान, आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता, कोंकणा सेन शर्मा और फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा, एक्टर के पास आमिर खान द्वारा निर्मित ‘लाहौर 1947’ भी है। इस फिल्म में प्रीति जिंटा और सनी देओल मुख्य भूमिकाओं में हैं।