‘घुड़चढ़ी’ का ट्रेलर: संजय दत्त और रवीना टंडन ने हंसी और अराजकता का तड़का लगाया

संजय दत्त और रवीना टंडन अभिनीत रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया। यह अपने किरदारों के जीवन के बीच एक दिल को छू लेने वाली और हास्यपूर्ण यात्रा का वादा करता है।

यह फिल्म बिनॉय के. गांधी द्वारा निर्देशित है, और इसमें अप्रत्याशित मोड़ और उतार-चढ़ाव वाली दो प्रेम कहानियां हैं। इसमें खुशाली कुमार, पार्थ समथान और अरुणा ईरानी भी हैं।

यह ट्रेलर हंसी, प्यार और आनंददायक अराजकता का मिश्रण है और इसके मूल में एक मजबूत संदेश है जिसका उद्देश्य बच्चों के अपने माता-पिता के बारे में विचारों को बदलना है।

नीचे ट्रेलर देखें:

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्माता निधि दत्ता ने कहा: “हम आखिरकार ‘घुड़चढ़ी’ का ट्रेलर साझा करते हुए रोमांचित हैं। यह फिल्म हमारे दिल के बहुत करीब है, और हमें विश्वास है कि यह अपनी मजेदार कहानी, उसी भावना और पारिवारिक मस्ती के लिए दर्शकों को पसंद आएगी जो मेरी माँ की फिल्मों में ऋषिकेश मुखर्जी और बासु चटर्जी के साथ हुआ करती थी।”

उन्होंने आगे बताया: “कलाकारों के बीच की केमिस्ट्री जादुई है, और हमें उम्मीद है कि दर्शकों को कहानी से उतना ही प्यार हो जाएगा जितना हमें तब हुआ जब उन्होंने संजय दत्त और रवीना को 90 के दशक का रोमांस वापस लाते हुए देखा! आखिरकार, एक ऐसी फिल्म जिसे पूरा परिवार और सभी पीढ़ियाँ एक कमरे में बैठकर देख सकती हैं।” निधि दत्ता और बिनॉय के. गांधी द्वारा निर्मित यह फिल्म 9 अगस्त को जियोसिनेमा प्रीमियम पर स्ट्रीम होने वाली है।