अजय देवगन की फिल्म सन ऑफ सरदार 2

एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जिसे सुनकर फैंस खुश होने वाले हैं। ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म सन ऑफ सरदार का सीक्वल है। इसके दूसरे पार्ट का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जो अब खत् हो गया है। फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। साथ ही फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी लीक हो गई है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

फिल्म ‘सन ऑफ सरदार 2’ की हर दिन नई-नई अपडेट आती रहती हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ सोनाक्षी सिन्हा से लेकर मृणाल ठाकुर, संजय दत्त अहम भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में अब खबर है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और शूटिंग शुरू होने के बाद सेट से कुछ तस्वीरें भी लीक हुई है। इसमें मृणाल ठाकुर को पंजाबी लुक में देखा जा सकता है। उन्होंने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है। इसमें वह बेहद स्मार्ट लग रही है। इस तस्वीर को देखकर फैंस भी खुश हो रहे हैं।

Son of Sardaar 2 Update
फिल्म ‘सन ऑफ सरदार 2’ को विजय अरोड़ा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर खबर है कि यह अगले साल 2025 में थिएटर में दस्तक देगी, पर अभी इसपर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। अगर ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी तो ऐसा न हो कि ये सलमान खान की सिकंदर के साथ बॉक्स ऑफिस पर उतरे। अगर ऐसा हुआ तो दोनों स्टार्स के लिए दिक्कत हो सकती है।