अभिषेक बच्चन ने तलाक की पोस्ट को लाइक करने का कारण जाने   

अभिषेक बच्चन तलाक की पोस्ट को लाइक करने के बाद सुर्खियों में थे और यह केवल इसलिए हुआ क्योंकि अभिनेता ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ लगातार तलाक की अफवाहों पर अप्रत्यक्ष रूप से प्रतिक्रिया दी। लेकिन क्या वास्तव में अभिषेक अपने घर में तनाव के बारे में बात कर रहे थे, या यह ऐश्वर्या की दोस्त द्वारा लिखे गए पोस्ट की प्रतिक्रिया मात्र थी? यह अनुमान लगाने के बाद कि यह अभिषेक का उनके तलाक की ओर अप्रत्यक्ष संकेत था, अब तलाक पर लेख के लेखक द्वारा यह दावा किया गया है कि जूनियर बच्चन द्वारा लेख को लाइक करने का एकमात्र कारण ऐश्वर्या की दोस्त द्वारा ज़िरत मार्कर नामक लेख में योगदान देना था।

हीना खंडेलवाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिषेक द्वारा तलाक की पोस्ट को लाइक करने के पीछे की वजह को स्पष्ट किया, “मैं उनकी निजी जिंदगी से वाकिफ नहीं हूं, लेकिन ऐसा लगता है कि पोस्ट पर उनके सिंगल लाइक को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है। हालांकि उन्हें निश्चित रूप से मेरी मदद की जरूरत नहीं है, लेकिन मुझे थोड़ा निराशा हुई कि उनकी लाइक को हाईलाइट करने वाली मेरी इंस्टाग्राम स्टोरी ने इस स्थिति में योगदान दिया है।”

जहां कई लोगों को लगता है कि यह डैमेज कंट्रोल है, वहीं अन्य राहत की सांस ले रहे हैं। एक यूजर ने प्रतिक्रिया दी, “तो यह तलाक की पोस्ट जिसे लोगों ने तलाक की पुष्टि के रूप में लिया, वह उनका एक सहायक साथी है और इसलिए यह तलाक न होने की पुष्टि हो सकती है।” जबकि अन्य को लगता है कि यह एक पागलपन भरा प्लॉट ट्विस्ट है।

उक्त पोस्ट में अभिषेक को यह पढ़ना पसंद था, “जब प्यार आसान होना बंद हो जाता है”। हाल ही में अभिषेक और ऐश्वर्या अंबानी की शादी में अलग-अलग पहुंचे, लेकिन वे इस कार्यक्रम में एक साथ बैठे थे और यह केवल यह दर्शाता है कि वे एक-दूसरे के साथ बहुत हैं।

यह भी पढ़ें:-

WhatsApp जल्द ही यूनिक यूजरनेम फीचर के साथ डेस्कटॉप एक्सपीरियंस को बनाने जा रहा है बेहतर