बिग बॉस OTT 3: घर में अरमान मलिक और कृतिका मलिक के अंतरंग वीडियो पर पायल मलिक ने दी प्रतिक्रिया

बिग बॉस ओटीटी 3: अरमान मलिक और कृतिका मलिक तब से सुर्खियां बटोर रहे हैं, जब से उनका अंतरंग वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। कई लोग इस जोड़े की इतनी गिरकर आलोचना कर रहे हैं, जबकि उनके प्रशंसकों का मानना ​​है कि उन्हें बेवजह निशाना बनाया जा रहा है और पति-पत्नी के बीच अंतरंग होना बहुत सामान्य बात है। पायल मलिक ने अब अपने पति के अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ अंतरंग होने के वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है।

पायल ने अपने व्लॉग में वायरल वीडियो के बारे में बात की और दावा किया कि यह फर्जी है। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, “जिसने भी वीडियो शेयर करते हुए दावा किया है कि यह अरमान और कृतिका का है, मैं उनसे हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि ऐसा न करें। वीडियो एडिट किया हुआ है। मैं बिग बॉस के घर में रही हूं और मैं कह सकती हूं कि वायरल क्लिप में दिखाए गए लैंप जैसे लैंप नहीं हैं। कंबल भी अलग है। जो लोग घर के अंदर रहे हैं, वे जल्दी ही समझ जाएंगे कि क्लिप फर्जी है।”

अरमान मलिक को तलाक देकर बच्चों के साथ जाना चाहती हैं पायल मलिक

घर में प्रवेश के बाद बहुविवाह को बढ़ावा देने के चल रहे विवाद पर पायल मलिक ने प्रतिक्रिया दी थी। हाल ही में पायल ने चौंकाने वाला बयान दिया कि वह ट्रोलिंग और नकारात्मकता के बीच अरमान को तलाक दे देंगी,”

पायल कहती हैं  की वह ड्रामा और नफरत से तंग आ चुकी हूं। मेरे बारे में जब तक यह था, मैं ठीक थी लेकिन अब मेरे बच्चों के बारे में नफरत आ रही है। यह बहुत चौंकाने वाला और घिनौना है।” उन्होंने आगे कहा, “मैंने इसी कारण से अरमान से अलग होने का फैसला किया है। वह कृतिका के साथ रह सकता है जबकि मैं बच्चों की देखभाल करूंगी।”जबकि कई लोगों का मानना ​​था कि यह महज एक प्रचार स्टंट था।

यह भी पढ़ें:-

परिणीति चोपड़ा की ‘अमर सिंह चमकीला’ OTT चार्ट में शीर्ष पर, 2024 में ‘सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फ़िल्म’ बन गई