हार्दिक पांड्या से तलाक की घोषणा के बाद नताशा स्टेनकोविक ने बेटे अगस्त्य के साथ बिताया क्वालिटी टाइम

तलाक मुश्किल होता है और कभी-कभी अलगाव से उबरने में उम्र लग जाती है। लेकिन जब तलाक में कोई बच्चा होता है, तो पति और पत्नी अपनी भावनाओं को एक तरफ रखकर माता-पिता की भूमिका निभाते हैं और यही नताशा स्टेनकोविक कर रही हैं। हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने शादी के चार साल बाद तलाक की घोषणा की और बताया कि वे अपने बेटे अगस्त्य पांड्या की परवरिश कैसे करेंगे। तलाक की घोषणा के बाद, नताशा ने अपने गृहनगर से अपने बेटे के साथ कुछ वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं।

नताशा ऑनलाइन ट्रोलिंग पर ध्यान नहीं दे रही हैं और अपने बेटे अगस्त्य पांड्या के साथ सर्बिया में अपने जीवन पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं।

नताशा अपने बेटे के साथ भारत छोड़कर अपने गृहनगर चली गईं और उसके तुरंत बाद इस जोड़े ने अपने अलग होने की घोषणा कर दी। लेकिन नताशा के सर्बिया वापस जाने का हार्दिक से अलग होने से कोई लेना-देना नहीं है, क्योंकि बॉलीवुड अभिनेत्री हर साल इस समय अपने घर आती है।

नतासा और हार्दिक ने एक संयुक्त बयान जारी किया और अपनी शादी के 4 साल के भीतर तलाक की घोषणा की, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने इसे सुलझाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वे ऐसा नहीं कर पाए।” 4 साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ मिलकर अपनी पूरी कोशिश की और अपना सब कुछ दिया, और हमें लगता है कि यह हम दोनों के हित में है। यह हमारे लिए एक कठिन निर्णय था, क्योंकि हमने साथ मिलकर खुशी, आपसी सम्मान और साथ का आनंद लिया और जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया”। बयान में आगे लिखा गया, “हमें अगस्त्य का आशीर्वाद मिला है, जो हमारे दोनों के जीवन के केंद्र में रहेगा और हम यह सुनिश्चित करने के लिए सह-पालन करेंगे कि हम उसे उसकी खुशी के लिए वह सब कुछ दें जो हम कर सकते हैं।”

हार्दिक और नताशा ने इन चार सालों में दो बार शादी की और अपनी शादी के एक साल के भीतर ही अपने बेटे का स्वागत किया

यह भी पढ़ें:-

नौकरी कोटा समाप्त करने की मांग कर रहे छात्रों ने सरकारी टीवी नेटवर्क में आग लगाई, जिसमें कम से कम 32 लोगों की हो गई मौत