अभिषेक बच्चन ने ‘ग्रे डिवोर्स’ पर पोस्ट को ‘लाइक’ किया, ऐश्वर्या राय से अलगाव की अफवाहों को हवा दी

इन दिनों बच्चन परिवार में सबकुछ ठीक नहीं होने की अफवाहें जोरों पर हैं। ऐश्वर्या राय के पूरे बच्चन परिवार के साथ नहीं बल्कि बेटी आराध्या बच्चन के साथ आने से आग में घी डालने का काम हुआ। कई प्रशंसकों ने चिंता जताई और आश्चर्य जताया कि क्या अभिषेक और ऐश के बीच सब ठीक है। उन्होंने फोटो-ऑप के लिए अलग-अलग पोज भी दिए।

अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय का अलगाव?

अफवाहों की मौजूदा श्रृंखला में अभिषेक बच्चन द्वारा इंस्टाग्राम पर ‘ग्रे डिवोर्स’ के बारे में एक पोस्ट को ‘लाइक’ करने से यह धारणा और मजबूत हो गई कि दोनों के बीच कुछ गड़बड़ है। हालांकि, अभिषेक या ऐश्वर्या में से किसी ने भी इस मुद्दे पर खुलकर बात नहीं की है।

 

ग्रे डिवोर्स क्या है?
जो लोग इस बारे में नहीं जानते, उनके लिए ग्रे तलाक एक ऐसा शब्द है जिसका इस्तेमाल आमतौर पर 50 की उम्र के बाद तलाक लेने वाले लोगों के लिए किया जाता है। यह लंबे समय तक चलने वाले विवाह में वृद्ध (ग्रे बालों वाले) जोड़ों के बीच तलाक की बढ़ती दर को दर्शाता है।

लेखिका हीना खंडेलवाल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें एक तस्वीर थी, जिसमें लिखा था, “जब प्यार आसान नहीं रह जाता। शादीशुदा जोड़े अब अलग हो रहे हैं।

यह लेख इंडियन एक्सप्रेस की आई पत्रिका के लिए था।

“किसी के लिए भी तलाक आसान नहीं होता। सभी हमेशा खुश रहने का सपना देखता या सड़क पार करते समय बुजुर्ग जोड़ों के हाथ पकड़कर चलने वाले दिल को छू लेने वाले वीडियो को फिर से बनाने की कल्पना करता? फिर भी, कभी-कभी जीवन वैसा नहीं होता जैसा हम उम्मीद करते हैं। लेकिन जब लोग दशकों साथ रहने के बाद अलग हो जाते हैं, जब वे अपनी ज़िंदगी का आधा से ज्यादा हिस्सा के लिए एक-दूसरे पर निर्भर रहते हैं, तो वे कैसे सामना करते हैं? उन्हें रिश्ता तोड़ने के लिए क्या प्रेरित करता है, और उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है? यह कहानी इन सवालों पर गहराई से चर्चा करती है। संयोग से, ‘ग्रे तलाक’ या ‘सिल्वर स्प्लिटर्स’ – आमतौर पर 50 वर्ष की आयु के बाद वैवाहिक विघटन चाहने वालों के लिए शब्द – वैश्विक स्तर पर बढ़ रहे हैं। हालांकि इसके कारण अलग-अलग हैं, लेकिन आश्चर्यजनक नहीं हैं, “पोस्ट में लिखा है।

अभिषेक बच्चन उन कई लोगों में से थे जिन्होंने पोस्ट को ‘लाइक’ किया, जिसने सभी का ध्यान खींचा। उसी का एक स्क्रीनशॉट Reddit पर शेयर किया गया था।

अभिषेक और ऐश्वर्या ने 2007 में शादी की और उनकी एक बेटी है जिसका नाम आराध्या है।

यह भी पढ़ें:-

नागालैंड लॉटरी परिणाम आज 18.07.2024 प्रिय महानदी झील सैंडपाइपर 1 बजे 6 बजे 8 बजे लकी ड्रा परिणाम जल्द ही घोषित