थंगालान और केजीएफ के समृद्ध इतिहास और भारतीय पौराणिक कथाओं से इसका संबंध

“थंगालान” का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर हाल ही में सोशल मीडिया पर आया, जिसने दर्शकों को इसकी मनोरंजक कथा और आश्चर्यजनक दृश्यों से मंत्रमुग्ध कर दिया। चियान विक्रम का पहचान से परे रूपांतरण और मालविका मोहनन द्वारा आरती के रूप में निभाए गए किरदार ने पहले ही फिल्म प्रेमियों के बीच गहन अटकलों और उत्साह को जन्म दे दिया है।

प्रोडक्शन हाउस के करीबी सूत्र के अनुसार, “थंगालान केजीएफ (कोलार गोल्ड फील्ड) की वास्तविक कहानी को दर्शाने जा रहा है, जिसमें भारतीय पौराणिक कथाएँ एक अभिन्न भूमिका निभाएंगी। कहानी में भारतीय पौराणिक कथाओं के कुछ तत्वों को शामिल किया जाएगा और उन्हें मूल कहानी के साथ मिश्रित किया जाएगा, जिससे अद्भुत दृश्य तमाशा देखने को मिलेगा।”

संगीतकार जीवी प्रकाश कुमार का संगीत फिल्म की कथा को और बढ़ाता है, जो भावनाओं और रहस्य को नई ऊंचाइयों तक ले जाने का वादा करता है।

जैसे-जैसे इसकी रिलीज के लिए प्रत्याशा बढ़ रही है, ‘थंगलां’ इतिहास, पौराणिक कथाओं और शानदार प्रदर्शनों को एक ऐसी गाथा में मिलाकर एक स्मारकीय सिनेमाई अनुभव के रूप में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है, जो दुनिया भर के दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ने का वादा करती है। 15 अगस्त, 2024 को एक भव्य रिलीज के लिए निर्धारित, ‘थंगलां’ हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में उपलब्ध होगी और भारतीय पौराणिक कथाओं के तत्वों के साथ कोलार गोल्ड फील्ड्स (केजीएफ) के इतिहास की समृद्ध टेपेस्ट्री को एक साथ बुनने का वादा करती है।

यह भी पढ़ें:-

मुकेश सहनी कौन हैं? बिहार के वीआईपी नेता जिनके पिता की दरभंगा में बेरहमी से हत्या कर दी गई