श्वेता बच्चन ने सार्वजनिक मंच पर ऐश्वर्या राय के बारे में जानिए क्या टिप्पणी की

ऐश्वर्या राय बच्चन ने राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी के समारोह में बच्चन परिवार के बिना उपस्थित होकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। ऐश्वर्या को दो बार अभिषेक और परिवार के बिना शादी के समारोह में देखा गया और इससे एक बार फिर बच्चन परिवार के बीच सब कुछ ठीक नहीं होने की अफवाहों को बल मिला। ऐश्वर्या ने दोनों ही दिन बेटी आराध्या बच्चन के साथ पोज दिया और नेटिज़न्स ने आश्चर्य जताया कि बॉलीवुड के इस पावर कपल के बीच फिर से क्या गड़बड़ है।

जब से ऐश्वर्या ने केवल बेटी आराध्या के साथ आने का फैसला किया है, तब से एक बार फिर से अटकलें लगाई जा रही हैं कि श्वेता बच्चन और जया बच्चन की वजह से ऐश अभिषेक से भी दूर रह रही हैं। और इन अटकलों के बीच, श्वेता की एक पुरानी टिप्पणी एक बार फिर से ऑनलाइन सामने आई है, जिसमें उन्होंने करण जौहर के शो में ऐश्वर्या के बारे में वह सब कहा जो उन्हें पसंद नहीं था, जिससे संकेत मिलता है कि बच्चन महिलाओं के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।

श्वेता बच्चन ने माना कि उन्हें ‘भाभी’ ऐश्वर्या की यह बात नापसंद है

करन जौहर ने अपने शो में श्वेता से पूछा कि ऐश्वर्या की कौन सी बात उन्हें नापसंद है, तो उन्होंने कहा ‘टाइम मैनेजमेंट’। श्वेता ने कहा कि ऐश को फोन कॉल और मैसेज का जवाब देने में बहुत समय लगता है। बाद में श्वेता ने ऐश की तारीफ करते हुए कहा, “मुझे यह बात पसंद है कि वह एक बहुत ही वफादार और समर्पित पारिवारिक व्यक्ति हैं। न केवल एक बेटे के रूप में, बल्कि एक पति के रूप में भी,” उन्होंने कहा।

अभिषेक के बारे में अपनी नापसंदगी के बारे में आगे बात करते हुए श्वेता ने कहा, “उह, मैं कहां से शुरू करूं? मुझे यह बात नापसंद है कि उन्हें लगता है कि वह सब कुछ जानते हैं। मैं उनके सेंस ऑफ ह्यूमर को बर्दाश्त करती हूं”।

जब श्वेता बच्चन ने खुलासा किया कि उन्होंने अभिनय को अपना करियर क्यों नहीं चुना

मीडिया और पैपराज़ी के साथ बहुत दोस्ताना व्यवहार रखने वाली श्वेता ने वोग से बॉलीवुड में प्रवेश करने की खुशी के बारे में बताया था “मुझे कैमरों से डर लगता है और मैं भीड़ में अच्छी नहीं रहती। मुझे नहीं लगता कि मुझमें हीरोइन बनने लायक हुनर ​​या चेहरा है। मैं जहां हूं, वहीं खुश हूं।”

श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली है और सुहाना खान के साथ उनकी पहली फिल्म द आर्चीज को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है।

यह भी पढ़ें:-

तापसी पन्नू की ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ 9 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी